पूर्व सरपंच मीणा के हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर प्रदर्शन, डिप्टी को सौंपा ज्ञापन

थानाधिकारी ने मुकदमा दर्ज कर पुलिस उपाधीक्षक को जांच सौंप दी।

पूर्व सरपंच मीणा के हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर प्रदर्शन, डिप्टी को सौंपा ज्ञापन

ग्राम पंचायत हनौतिया बुजुर्ग के पूर्व सरपंच हनुमान मीणा के हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सर्व समाज के लोगों ने मृतक की पत्नी शांति देवी मीणा के नेतृत्व में पुलिस उपाधीक्षक रूद्रप्रकाश शर्मा को ज्ञापन सौंपा है।

निवाई। ग्राम पंचायत हनौतिया बुजुर्ग के पूर्व सरपंच हनुमान मीणा के हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सर्व समाज के लोगों ने मृतक की पत्नी शांति देवी मीणा के नेतृत्व में पुलिस उपाधीक्षक रूद्रप्रकाश शर्मा को ज्ञापन सौंपा है। बुधवार को सुबह  सर्व समाज के लोग निवाई थाने पहुंचकर थानाधिकारी अजय कुमार को हत्यारों को गिरफ्तार करने मांग की। इसके बाद  थानाधिकारी ने मुकदमा दर्ज कर पुलिस उपाधीक्षक को जांच सौंप दी।


दोपहर को सर्व समाज के लोग मीणा छात्रावास पर एकत्रित हुए और मृतक हनुमान मीणा की पत्नी को साथ लेकर हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर नारे लगाते हुए पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय पहुंचे। जहां लोगों ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन करके पुलिस उपाधीक्षक रूद्रप्रकाश शर्मा को ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में बताया कि 18 अक्टूबर 2021 को हनुतिया बुजुर्ग के सरपंच हनुमान मीणा की आकस्मिक मृत्यु हो गई थी। जिसकी एफएसएल रिर्पोर्ट मंगलवार को डाक से निवाई थाने को मिली है। रिर्पोट से खुलासा हुआ कि हनुमान मीणा को जहर देकर हत्या की गई है।

एफएसएल रिर्पोट के खुलासे से मीणा की मौत जहर से हुई जिससे सर्व समाज में अत्यंत रोष व्याप्त हो गया। लोगों ने ज्ञापन के माध्यम से पुलिस उपाधीक्षक को यह भी अवगत कराया कि पुलिस हनुमान मीणा के हत्यारों को सात दिन के भीतर गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाही करें। जिससे मृतक मीणा व उसके परिवार को न्याय मिल सके। लोगों ने ज्ञापन से यह भी अवगत कराया कि सात दिन में हत्या के आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो सर्व समाज के लोग उग्र आंदोलन करेंगे। जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। ज्ञापन देने वालों में पूर्व पार्षद आलोक मीणा, तुर्किया सरपंच नीतेश मीणा, सीआर हंसराज मीणा, भरथला सरपंच पृथ्वीराज मीणा, सुरेश डोई, हरकेश गुर्जर, श्योलाल मीणा, तेजवीर सिंह चौहान,भंवरसिंह, उत्तम सिंह, देवा गुर्जर, सैफ कुरेशी, विक्की, विश्वास, मुकेश, सहित सैकडों  लोग मौजूद थे।

Read More सरपंचों ने महापड़ाव किया स्थगित, जिलों में जारी रहेंगे पड़ाव

Post Comment

Comment List

Latest News