अग्रसेन गहलोत का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं, अशोक गहलोत के उनके कार्यक्रमों में भी नहीं आए सामने

वह स्वयं को राजनीति का शिकार हुआ मानते है

अग्रसेन गहलोत का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं, अशोक गहलोत के उनके कार्यक्रमों में भी नहीं आए सामने

अग्रसेन गहलोत मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बड़े भाई है और वह अपने खाद बीज का व्यापार कर रहे है। उन्होंने स्रातक की डिग्री हासिल की है और बहुत ही विनम्र स्वभाव के है।

जोधपुर। अग्रसेन गहलोत मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बड़े भाई है और वह अपने खाद बीज का व्यापार कर रहे है। उन्होंने स्रातक की डिग्री हासिल की है और बहुत ही विनम्र स्वभाव के है। राजनीति से उनका कोई लेना-देना नहीं है। अशोक गहलोत के जोधपुर के कार्यक्रमों में भी वह कभी सामने नहीं आए। अब वह स्वयं को राजनीति का शिकार हुआ मानते है। सीबीआई की जब रेड पड़ी, तो इन्हें बिल्कुल इस बात का अहसास नहीं था कि ऐसा भी हो सकता है, जब सीबीआई उनके घर पर कार्रवाई कर रही थी, तब बाहर कांग्रेस के कार्यकर्ता हंगामा कर केन्द्र की इस कार्रवाई का विरोध कर रहे थे।

अशोक गहलोत जब भी जोधपुर आते है, तो अपनी बहन के यहां जरूर जाते है। वहीं वह अपने भाइयों से भी मिलते हैं। अग्रसेन गहलोत का खाद बीज का व्यापार उनका बेटा अनुपम संभालता है, जिस फर्म का कार्रवाई में उल्लेख किया गया है, वह अनुपम के नाम से ही है। उनसे भी बात करने की कोशिश की गई, लेकिन वह सामने नहीं आए। गौरतलब है कि आरम्भ के दिनों में अशोक गहलोत ने भी खाद बीज का व्यापार आरम्भ किया था, लेकिन वह ज्यादा नहीं चल पाया। अग्रसेन गहलोत ने अपनी मेहनत से व्यापार में नाम भी कमाया और पैसा भी। किसानों के प्रति उनका व्यवहार मित्रवत रहा है।

Post Comment

Comment List

Latest News

फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल
नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा, ''शुभ आरंभ, लेटर्स टू मिस्टर खन्ना। उन्होंने सन्नी कौशल को भी टैग किया। है।...
पुतिन की परमाणु हथियारों के इस्तेमाल की धमकी, ईयू ने कहा इसे हल्के में न लें
पायलट के घर पर पहुंचा बुलडोजर, कर दी यह गलती
जेईसीआरसी ने आयोजित किया क्लाउड समिट' 22, 50 इंस्टीट्यूशंस के 4000 से ज्यादा छात्रों ने भाग लिया
तेज बारिश व अतिवृष्टि से फसलों को भारी नुकसान, पूनियां ने की किसानों को मुआवजा देने की मांग
खास परिस्थितियों के लिए अभ्यास करता हूं: दिनेश कार्तिक
एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार,42 एटीएम कार्ड व 1 स्वैप मशीन बरामद