कानून व्यवस्था पर गहलोत और डोटासरा ने सरकार को फिर घेरा

कानून व्यवस्था पर गहलोत और डोटासरा ने सरकार को फिर घेरा

गहलोत ने दानपुर घटना की खबरों के साथ ट्वीट कर कहा कि नहीं सहेगा राजस्थान के नारे से जनता को गुमराह करने वाली भाजपा के राज में राजस्थान में ये क्या हो रहा है।

जयपुर। प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने भजनलाल सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है। गहलोत ने दानपुर घटना की खबरों के साथ ट्वीट कर कहा कि नहीं सहेगा राजस्थान के नारे से जनता को गुमराह करने वाली भाजपा के राज में राजस्थान में ये क्या हो रहा है। ऐसी घटनाएं प्रदेश को कलंकित करने वाली हैं। ऐसा लग रहा है जैसे अपराधियों में कानून का भय ही समाप्त हो गया है। भाजपा सरकार को अब छुट्टी मनाने के मोड से बाहर आकर कानून व्यवस्था पर ध्यान लगाना चाहिए। इस मामले को सरकार केस ऑफिसर स्कीम के तहत ले और अपराधी को जल्द से जल्द सजा दिलवाना सुनिश्चित करे। पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने ट्वीट कर कहा कि राजस्थान में अपराध चरम पर है, बदमाश बेखौफ और कानून व्यवस्था वेंटिलेटर पर है। दानपुर में 19 साल की बेटी के साथ हुई हैवानियम ने पूरे प्रदेश को कलंकित किया है। जो महिलाओं को सुरक्षा ना दे सके, वो पर्ची सरकार निकम्मी है। 

मोदी ने भ्रष्टाचार स्वीकार किया तो अडानी-अंबानी के कालेधन की जांच कराएं - डोटासरा
लोकसभा चुनावी सभाओं में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर पीएम मोदी के बोलने के दौरान अडानी-अंबानी की चर्चा के बाद पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने मोदी पर निशाना साधा है। डोटासरा ने ट्वीट कर कहा है कि मोदीजी, राहुल गांधी हर दिन अडाणी-अंबानी की सच्चाई देश को बता रहे हैं। चंदा दो, धंधा लो स्कीम से इलेक्टोरल बॉन्ड के जरिए भाजपा की वसूली का खुलासा कर रहे हैं। राहुल ने तीन अप्रैल से अब तक करीब 103 बार अडाणी और 30 बार अंबानी का नाम लेकर इस भ्रष्टाचार की सच्चाई देश को बताई है। अब स्वयं आपने भ्रष्टाचार स्वीकार कर लिया है, तो अडाणी और अंबानी के काले धन की जांच कराइए।

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : 5वें चरण का मतदान शुरू, मतदान केन्द्रों पर लगी लंबी कतारें Loksabha Election 2024 : 5वें चरण का मतदान शुरू, मतदान केन्द्रों पर लगी लंबी कतारें
मतदान सुबह 7 बजे शुरू हुआ, जो शाम 6 बजे तक चलेगा। इस चरण में 695 उम्मीदवारों के भाग्य का...
किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत
भीषण गर्मी में नरेगा श्रमिकों को काम करना पड़ रहा भारी, श्रमिक परिवारों की संख्या में कमी
30 लाख सरकारी पद भरकर युवाओं का भविष्य सुरक्षित करेगी कांग्रेस, अग्निवीर योजना होगी बंद : खड़गे
सिंधी कैंप बस स्टैंड पर यात्रियों की भारी भीड़, रोडवेज ने चलाई अतिरिक्त बसें
कांग्रेस ने जगन्नाथ पहाड़िया को दी श्रद्धांजलि
कश्मीर में आतंकवादी हमले में घायल दंपत्ति के घर पहुंचे आरआर तिवाड़ी, सरकार से की मुआवजे की मांग