अमेरिका में फायरिंग में नाबालिग की मौत

एक अनपरमिटेड इवेंट में फायरिंग हुई

अमेरिका में फायरिंग में नाबालिग की मौत

अमेरिका के वाशिंगटन डीसी में हुई फायरिंग में एक नाबालिग की मौत हो गई है और एक पुलिस अधिकारी समेत कई अन्य घायल हो गए है।

वाशिंगटन। अमेरिका के वाशिंगटन डीसी में हुई फायरिंग में एक नाबालिग की मौत हो गई है और एक पुलिस अधिकारी समेत कई अन्य घायल हो गए है। मोएचेला संस्कृति कार्यक्रम के मामले में एक अनपरमिटेड इवेंट में फायरिंग हुई। डीसी विभाग ने ट्विटर पर कहा कि मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग (एमपीडी) 14वीं और यू स्ट्रीट, एनडब्ल्यू के क्षेत्र में एक गोलीबारी की घटना पर जवाबी कार्रवाई कर रहा है। इस घटना में एक एमपीडी अधिकारी सहित कई लोगों को गोली मार दी गई है।

मोचेला के एक कार्यक्रम में चार लोगों को गोली मार दी गई, जिसमें एक पुलिस अधिकारी भी शामिल है। एमपीडी प्रमुख रॉबर्ट ने कहा कि हादसे में एक 15 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि हमें यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि लोगों को उनके कार्यो के लिए जवाबदेह कहा जाता है, जब आपके पास घने इलाके में बड़ी सभा होती है, तो इसे एक खतरनाक हादसा बनाने के लिए केवल एक व्यक्ति को बंदूक के साथ हमला करना होता है।
पुलिस अधिकारियों द्वारा कई अवैध आग्नेयास्त्रों को बरामद किया गया है और एक बन्दूक के पास एक विस्तारित मैग्जिन थी। अधिकारी पर इस्तेमाल किया गया आग्नेयाश्त्र हालांकि, बरामद नहीं हुआ है। वाशिंगटन डीसी मेजर म्यूरियल बोसेर ने कहा कि हमारे पास एक बच्चा है, जो एक ऐसे हादसे में मारा गया था, जिसकी उचित योजना नहीं थी। यहां तक कि पुलिस द्वारा साइट पर भीड़ का प्रबंधन करने के साथ किसी ने बंदूक का इस्तेमाल किया और अब एक बच्चा मर गया है। हमें यहां कुछ जवाबदेही तय करने की जरूरत है।

Post Comment

Comment List

Latest News