तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा का लंदन फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर

तापसी पूर्व भारतीय महिला टीम की कैप्टन मिताली राज की भूमिका में नजर आने वाली हैं।

तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा का लंदन फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर

अभिनेत्री तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म दोबारा का प्रीमियर लंदन फिल्म फेस्टिवल में 23 जून को होगा। तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्म शाबाश मिट्टू को लेकर चर्चा में हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म दोबारा का प्रीमियर लंदन फिल्म फेस्टिवल में 23 जून को होगा।तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्म शाबाश मिट्टू को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में तापसी पूर्व भारतीय महिला टीम की कैप्टन मिताली राज की भूमिका में नजर आने वाली हैं। तापसी पन्नू की थ्रिलर फिल्म दोबारा 23 जून को लंदन फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर के होने जा रही हैं।दोबारा के लंदन फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर होने की जानकारी लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा कर दी है, जिसमें बताया गया है कि, अनुराग कश्यर के निर्देशन में बनी तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म दोबारा फिल्म फेस्टिवल में 23 जून को प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है।

साथ ही वीडियो में दोबारा में तापसी के लुक की झलक को भी दिखाया गया है।  दोबारा में तापसी पन्नू एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं, जो अलग-अलग दशकों में दो लोगों के बीच फंस जाती हैं। अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म दोबारा वर्ष 2018 में रिलीज हुई स्पेनिश भाषा की फिल्म ओरोल पाउलो का आधिकारिक रीमेक है। इस फिल्म का निर्माण एकता कपूर की कल्ट मूवीज, सुनील खेत्रपाल की एथेना और गौरव बोस ने साथ मिलकर किया है। यह  फिल्म 19 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
 

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रकाश राजपुरोहित ने संभाला जयपुर जिला कलेक्टर का कार्यभार, कहा, 'सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाना पहली प्राथमिकता' प्रकाश राजपुरोहित ने संभाला जयपुर जिला कलेक्टर का कार्यभार, कहा, 'सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाना पहली प्राथमिकता'
जयपुर। जयपुर जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने मंगलवार को कार्यभार ग्रहण किया।
जापानी जलक्षेत्र में घुसे दो चीनी जहाज
काटली नदी के अतिक्रमियों को सुनवाई का मौका देकर करें कार्रवाई
एक बार फिर सलमान-शाहरुख दिखेंगे एक साथ
हिस्ट्रीशीटर के घर के बाहर आधा दर्जन लोगों ने किया हवाई फायर
ग्रैंड स्लैम सेमीफाइनल में पहुंचीं सानिया, पहली बार विम्बलडन के मिश्रित युगल में बनाई जगह
सिंगल यूज प्लास्टिक की रोकथाम के लिए टीम का गठन