कनाड़ा भेजने के नाम पर लाखों की ठगी

ठगी करने का मामला सामने आया

कनाड़ा भेजने के नाम पर लाखों की ठगी

वैशाली नगर थाना इलाके में कनाडा भेजने के नाम पर एक व्यक्ति से 17 लाख रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में जगदीश प्रसाद ने रिपोर्ट दी है।

जयपुर। वैशाली नगर थाना इलाके में कनाडा भेजने के नाम पर एक व्यक्ति से 17 लाख रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में जगदीश प्रसाद ने रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट में लिखा कि उसके बेटे को विदेश भेजने के नाम पर ठगों ने करीब बीस लाख रुपए मांगे थे। 17 लाख रुपए दिए जा चुके थे। वैशाली नगर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करती, इससे पहले ही हरियाणा पुलिस उसे उठा ले गई।

पुलिस ने बताया कि जगदीश प्रसाद कटारिया की रिपोर्ट में लिखा है कि उसके अंकित और प्रवीण दो बेटे है। अंकित को दोस्त किसी सुनील को जानता है, जिसका वैशाली नगर में ऑफिस है और लोगों को कनाडा भेजने का काम करता है। जगदीश ने अपने छोटे बेटे को कनाडा भेजने की बात की, तो सुनील ने उनसे 20 लाख रुपए मांगे। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि 2020 में बात हुई थी। उसके बाद कभी कैश और कभी चैक के जरिए करीब 17 लाख रुपये दे दिए। कोरोना और अन्य कारणों से कनाडा की उड़ान नहीं होने की बात कहकर सुनील पीड़ित पक्ष को रोत रहा। अब पता चला है कि कुछ दिन पहले सुनील को हरियाणा पुलिस उठा ले गई।

Post Comment

Comment List

Latest News