सचिन का नाम लेकर शेखावत ने सिद्ध कर दिया वह मिले हुए थे साथ : गहलोत

शेखावत और पायलट पर निशाना साधा

सचिन का नाम लेकर शेखावत ने सिद्ध कर दिया वह मिले हुए थे साथ : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट पर निशाना साधा। शेखावत को राजस्थान में विधायक खरीद फरोख्त से जुड़े केस में नोटिस देने के मुद्दे पर गहलोत ने सीकर के कोठ्यारी में कहा कि सभी को पता है।

सीकर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट पर निशाना साधा। शेखावत को राजस्थान में विधायक खरीद फरोख्त से जुड़े केस में नोटिस देने के मुद्दे पर गहलोत ने सीकर के कोठ्यारी में कहा कि सभी को पता है। सरकार गिराने का षड्यंत्र किया। अब आप सचिन पायलट का नाम ले रहे हो कि उन्होंने चूक कर दी। अब सिद्ध हो गया, ठप्पा लगा दिया। आप स्वयं उनके साथ मिले हुए थे। उन्होंने कहा कि शेखावत को वॉइस सैंपल देने में परेशानी क्या है। ये दिल्ली कोर्ट में स्वीकार भी कर चुके हैं कि वह आवाज इनकी ही है। कोठ्यारी में पूर्व विधायक सांवरमल मोर की प्रतिमा अनावरण समारोह में मुख्यमंत्री बोले कि मुझे उम्मीद थी प्रदेश का जलशक्ति मंत्री बना है, तो सबको फायदा होगा। यहां फायदा तो दूर, कोई स्कीम तक नहीं ला पाए।

विधायकों की एकजुटता से हमारी सरकार बची
गहलोत ने कहा कि मुझे गर्व है विधायकों ने एकजुटता दिखाई और सरकार बच गई हमारी। विधायक मुझसे मांगते-मांगते थक जाता है, लेकिन मैं देते-देते नहीं थकता हूं। देश में हिन्दू - मुस्लिम एक दूसरे से डरे हुए है, जहां भी किसी समुदाय के लोग ज्यादा है। वह लोग दूसरे समुदाय से डरे हुए है। भाजपा पहले मध्य प्रदेश फिर राजस्थान और अब महाराष्ट्र में हॉर्स ट्रेडिंग करने में लगी हुई है।

केन्द्र एक पैसा भी नहीं देगा, तो भी ईआरसीपी को आगे बढ़ाएंगे
मुख्यमंत्री ने कहा कि ईआरसीपी को सत्ता में आने के बाद आगे बढ़ाने का ही प्रयास किया है। इसके लिए 9000 करोड़ रुपए फंडिंग है। यदि केंद्र सरकार योजना के लिए एक रुपया भी नहीं देती है, तो भी प्रदेश सरकार योजना को आगे बढ़ाएगी। गहलोत ने कहा कि राजस्थान की एक भी परियोजना राष्ट्रीय परियोजना नहीं बन पाई है। यदि वह इस योजना को वह राष्ट्रीय योजना नहीं बनवा पाते हैं तो उनका इस योजना के बारे में बोलने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।

Post Comment

Comment List

Latest News

हैती के प्रधानमंत्री एरियल हेनरी ने दिया इस्तीफा, देश में नई सरकार का मार्ग प्रशस्त  हैती के प्रधानमंत्री एरियल हेनरी ने दिया इस्तीफा, देश में नई सरकार का मार्ग प्रशस्त 
सीपीटी के नौ सदस्यों की नियुक्ति हैती में संवैधानिक व्यवस्था बहाल करने की उम्मीद के साथ हुई है, जो सामूहिक...
प्रदेश में बढ़ने लगा गर्मी का असर, सूर्य ने दिखाने लगा रौद्र रूप
मोदी कांग्रेस के ‘न्याय पत्र’ को दे रहे हैं सांप्रदायिक रंग : जयराम
ठगों के मकड़जाल में उलझ रहे हैं लोग, कभी फर्जी पुलिस और ईडी बनकर तो कभी ट्रेडिंग के नाम पर ठगे लाखों रुपए 
दूसरे फेज की आधा दर्जन सीटों पर कांटे की टक्कर, कांग्रेस का अधिक मतदान कराने का प्लान 
प्रदेश का सबसे ऊंचा बूथ शेरगांव, 119 मतदाता करेंगे मतदान
राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू, अशोक गहलोत ने डाला वोट, 9 बजे तक 12 प्रतिशत मतदान