ओडिशा में 4 मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार

आपत्तिजनक सामग्री बरामद की

ओडिशा में 4 मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार

ओडिशा के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) की टीम ने छापेमारी के दौरान 4 ड्रग तस्करों को पकड़ा और उनके कब्जे से 1030 ग्राम वजन की प्रतिबंधित ब्राउन शुगर जब्त की।

भुवनेश्वर। ओडिशा के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) की टीम ने छापेमारी के दौरान 4 ड्रग तस्करों को पकड़ा और उनके कब्जे से 1030 ग्राम वजन की प्रतिबंधित ब्राउन शुगर जब्त की। एसटीएफ सूत्रों ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर उनकी टीम ने बीबीएसआर टीम के सहयोग से खोरधा में मादक पदार्थ के खिलाफ छापेमारी की, जिसमें तस्करों के पास से 1030 ग्राम वजन की प्रतिबंधित ब्राउन शुगर और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की और चार लोगों को गिरफ्तार किया गया।

चारों तस्करों को जिला एवं सत्र सह विशेष न्यायाधीश, खोरधा की अदालत में भेजा जा रहा है। एसटीएफ ने मादक पदार्थो के खिलाफ एक विशेष अभियान के दौरान अब तक 55 किलोग्राम से अधिक हेरोइन, 202 ग्राम कोकीन, 111 क्विंटल से अधिक गांजा और 750 ग्राम अफीम जब्त की है। इसके साथ ही 156 से अधिक ड्रग डीलरों तथा तस्करों को गिरफ्तार किया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें