केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने किया धरना-प्रदर्शन

मंत्री शांति धारीवाल के नेतृत्व में किया गया प्रदर्शन

केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने किया धरना-प्रदर्शन

केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस की ओर से सोमवार को कलेक्ट्री चौराहे पर धरना प्रदर्शन किया गया। केंद्र सरकार द्वारा लागू की गई अग्निपथ योजना के विरोध में और ईडी द्वारा राहुल गांधी से की जा रही पूछताछ के विरोध में कांग्रेस की ओर से धरना प्रदर्शन किया गया ।

कोटा। केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस की ओर से सोमवार को कलेक्ट्री चौराहे पर धरना प्रदर्शन किया गया। केंद्र सरकार द्वारा लागू की गई अग्निपथ योजना के विरोध में और ईडी द्वारा राहुल गांधी से की जा रही पूछताछ के विरोध में कांग्रेस की ओर से धरना प्रदर्शन किया गया । बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता सर्किट हाउस के पास एकत्र हुए । वहां से कलेक्ट्री चौराहे पर पहुंचे । जहां धरना दिया गया।

धरने पर स्वायत्तशासन मंत्री शांति धारीवाल , खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मेहता , शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रविंद्र त्यागी , कांग्रेसी नेता अमित धारीवाल, महापौर राजीव अग्रवाल व मंजू मेहरा ,उपमहापौर पवन मीणा व सोनू कुरेशी , पूर्व शहर कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद शर्मा समेत बड़ी संख्या में महिला - पुरुष कांग्रेसी कार्यकर्ता धरने में शामिल हुए । धरने को सभी बड़े नेताओं ने संबोधित किया और कहा कि केंद्र सरकार द्वारा ईडी का दुरुपयोग किया जा रहा है । पूछताछ के नाम पर कांग्रेस के गांधी परिवार को परेशान किया जा रहा है । वही मंत्री धारीवाल ने कहा कि अग्निपथ योजना युवाओं के साथ खिलवाड़ है और सेना की पेंशन को बंद करने की साजिश है । इस योजना को केंद्र सरकार को वापस लेना होगा।
 
इधर प्रदर्शन व धरने को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता मौजूद रहा। एडिशनल एसपी के नेतृत्व में पुलिस उप अधीक्षक, कई थाना अधिकारी और जाब्ता कलेक्ट्री चौराहे पर तैनात रहा । पूरा कलेक्ट्री परिसर छावनी बना रहा। गौरतलब है कि मंत्री शांति धारीवाल के नेतृत्व में करीब 15 दिन में तीसरा प्रदर्शन किया गया है । इससे पहले भी भाजपा कार्यालय पर मंत्री धारीवाल के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता ईडी द्वारा पूछताछ के विरोध में प्रदर्शन कर चुके हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

मणिपुर में फायरिंग के कारण मतदान बाधित, ईवीएम की नष्ट मणिपुर में फायरिंग के कारण मतदान बाधित, ईवीएम की नष्ट
मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने 2/16 श्रीवन हायर सेकेंडरी स्कूल मतदान केंद्र, लुवांगशांगबाम ममांग लीकाई मतदान केंद्र पर अपना वोट...
सुरक्षा व्यवस्था : 5 राज्यों की सीमाओं पर बनाई 225 चैक पोस्ट
भाजपा के बूथ पर प्रत्याशी के बैनर तक नहीं, मोदी के नाम पर मांग रहे वोट 
ऑस्ट्रेलिया में अपराधियों के खिलाफ अभियान में 20 से अधिक किशोर गिरफ्तार 
वोटिंग पर दिखा गर्मी का असर, कम संख्या में पहुंच रहे है मतदाता
मई में सिकंदर की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान!
लोकसभा चुनाव में इंडिया समूह की होगी जीत : स्टालिन