गहलोत ने मुझे नाकारा-निकम्मा बताया लेकिन वे मेरे पितातुल्य : पायलट

सचिन पायलट ने जवाब देते हुए कहा कि मैं उनके कहे का बुरा नहीं मानता

गहलोत ने मुझे नाकारा-निकम्मा बताया लेकिन वे मेरे पितातुल्य : पायलट

टोंक। पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान का जवाब देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत उनके पितातुल्य है और उनके कहे हुए का वे बुरा नहीं मानते।

टोंक। पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान का जवाब देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत उनके पितातुल्य है और उनके कहे हुए का वे बुरा नहीं मानते।अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग को लेकर जिला कांग्रेस द्वारा सोमवार को टोंक में सत्याग्रह कार्यक्रम के दौरान वे मीडिया से बात कर रहे थे। पायलट ने गहलोत द्वारा उन्हें नाकारा निकम्मा कहने सहित अन्य बयानों का जवाब देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अनुभवी और बुजुर्ग कांग्रेसी नेता हैं और उनके पितातुल्य भी है। इसलिए उनके द्वारा कहे गए बयानों पर वे बुरा नहीं मानते। पायलट ने कहा कि वे धैर्य रखते हैं और उनके धैर्य की प्रशंसा तो पिछले दिनों राहुल गांधी भी कर चुके हैं। राहुल गांधी के इस बयान को सकारात्मक रूप में लेते हुए किसी को इससे परेशान नहीं होना चाहिए। इसके साथ ही सचिन पायलट ने केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत के जोधपुर से चुनाव जीतने को सियासी चूक बताते हुए कहा कि आगामी 2 सालों में दोबारा लोकसभा के चुनाव होंगे और इसके परिणाम नजर आएंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू
पुलिस ने मतदान के लिए चाक चौबंद व्यवस्था की है। अधिकारियों के अनुसार मतदान शांतिपूर्ण करवाने के लिए पुलिस के...
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 89 सीटों पर मतदान शुरू
सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत