विधानसभा उपचुनाव को लेकर पीसीसी में मंथन, डोटासरा बोले- कांग्रेस को ढाई साल के सुशासन का मिलेगा लाभ

विधानसभा उपचुनाव को लेकर पीसीसी में मंथन, डोटासरा बोले- कांग्रेस को ढाई साल के सुशासन का मिलेगा लाभ

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए गठित समन्वय समितियों की बैठक ली एवं संबंधित प्रभारी मंत्रियों व सदस्यों से चर्चा की। बैठक में इन सीटों पर प्रत्याशी चयन से लेकर चुनावी मुद्दा तय करने पर कमेटी सदस्यों ने अपनी राय रखी।

जयपुर। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आगामी विधानसभा उपचुनाव के लिए गठित समन्वय समितियों की बैठक ली एवं संबंधित प्रभारी मंत्रियों व सदस्यों से चर्चा की। डोटासरा की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में कमेटी के सदस्यों के साथ उपचुनाव की रणनीति पर मंथन हुआ। प्रदेश में वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव होने हैं। इन सीटों पर प्रत्याशी चयन से लेकर चुनावी मुद्दा तय करने पर कमेटी सदस्यों ने अपनी राय रखी।

बैठक से पहले डोटासरा ने मीडिया से बात करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। डोटासरा ने कहा कि राम के नाम पर चुनाव जीतकर आई भाजपा आज राम का ही अपमान कर रही है। यह धर्म के नाम पर धंधा करने वाली पार्टी है। भाजपा नेता राम के नाम पर चंदा उगाते हैं, लेकिन लोगों को उसकी रसीद नहीं देते हैं। नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने भगवान राम पर आपत्तिजनक बयान देकर लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है, अब उपचुनाव में जनता भाजपा के इस अपमान को याद रखकर वोट करेगी।

डोटसरा ने कहा कि आगामी दोनों विधानसभा उपचुनाव हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं और कांग्रेस इन दोनों सीटों पर उपचुनाव जीतेगी, क्योंकि प्रदेश की जनता ने सरकार का ढाई साल का सुशासन देखा है। कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों, कोविड मैनेजमेंट एवं बजट परियोजनाओं का लाभ उपचुनाव में कांग्रेस को मिलेगा। सत्ता एवं संगठन के बेहतर समन्वय से जनहित में लिए गए फै़सलों एवं कार्यों से प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी से खुश है। चाय के चौपाल पर अब ये आम चर्चा हो गई है कि चायवाले की कथनी और करनी में अंतर है।

Post Comment

Comment List

Latest News

भारत रत्न लता मंगेशकर की जीवनी प्रकाशित करेगा पेंगुइन भारत रत्न लता मंगेशकर की जीवनी प्रकाशित करेगा पेंगुइन
स्वर कोकिला लता जी की जीवनी मूल रूप से हिंदी में लेखक-कवि यतींद्र मिश्रा ने लिखा है। इसे लेखक, अनुवादक...
धार्मिक स्थल में तोडफ़ोड़, 1 गिरफ्तार
फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' का ट्रेलर रिलीज, हार्डी संधू और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में
आरएसएस पीएफआई से भी बदतर संगठन : लालू 
अभ्यर्थियों ने राजस्थान लोक सेवा आयोग के बाहर किया प्रदर्शन
माइनर मिनरल के 609 हैक्टेयर के 95 प्लॉट नीलामी के लिए तैयारः डॉ. अग्रवाल
गहलोत दिल्ली जायेंगे और कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात करेंगे: खाचरियावास