विधानसभा उपचुनाव को लेकर पीसीसी में मंथन, डोटासरा बोले- कांग्रेस को ढाई साल के सुशासन का मिलेगा लाभ

विधानसभा उपचुनाव को लेकर पीसीसी में मंथन, डोटासरा बोले- कांग्रेस को ढाई साल के सुशासन का मिलेगा लाभ

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए गठित समन्वय समितियों की बैठक ली एवं संबंधित प्रभारी मंत्रियों व सदस्यों से चर्चा की। बैठक में इन सीटों पर प्रत्याशी चयन से लेकर चुनावी मुद्दा तय करने पर कमेटी सदस्यों ने अपनी राय रखी।

जयपुर। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आगामी विधानसभा उपचुनाव के लिए गठित समन्वय समितियों की बैठक ली एवं संबंधित प्रभारी मंत्रियों व सदस्यों से चर्चा की। डोटासरा की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में कमेटी के सदस्यों के साथ उपचुनाव की रणनीति पर मंथन हुआ। प्रदेश में वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव होने हैं। इन सीटों पर प्रत्याशी चयन से लेकर चुनावी मुद्दा तय करने पर कमेटी सदस्यों ने अपनी राय रखी।

बैठक से पहले डोटासरा ने मीडिया से बात करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। डोटासरा ने कहा कि राम के नाम पर चुनाव जीतकर आई भाजपा आज राम का ही अपमान कर रही है। यह धर्म के नाम पर धंधा करने वाली पार्टी है। भाजपा नेता राम के नाम पर चंदा उगाते हैं, लेकिन लोगों को उसकी रसीद नहीं देते हैं। नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने भगवान राम पर आपत्तिजनक बयान देकर लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है, अब उपचुनाव में जनता भाजपा के इस अपमान को याद रखकर वोट करेगी।

डोटसरा ने कहा कि आगामी दोनों विधानसभा उपचुनाव हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं और कांग्रेस इन दोनों सीटों पर उपचुनाव जीतेगी, क्योंकि प्रदेश की जनता ने सरकार का ढाई साल का सुशासन देखा है। कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों, कोविड मैनेजमेंट एवं बजट परियोजनाओं का लाभ उपचुनाव में कांग्रेस को मिलेगा। सत्ता एवं संगठन के बेहतर समन्वय से जनहित में लिए गए फै़सलों एवं कार्यों से प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी से खुश है। चाय के चौपाल पर अब ये आम चर्चा हो गई है कि चायवाले की कथनी और करनी में अंतर है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सोनिया गांधी 6 अप्रैल को जयपुर में करेंगी जनसभा, घोषणा पत्र भी जारी होगा सोनिया गांधी 6 अप्रैल को जयपुर में करेंगी जनसभा, घोषणा पत्र भी जारी होगा
कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी 6 अप्रैल को जयपुर में जनसभा करेंगी। सोनिया गांधी सहित वरिष्ठ...
घाना में कार हादसे में 3 पुलिसकर्मियों की मौत
कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी
लोकसभा चुनावों में पड़ोसी राज्यों से समन्वय कर बरतनी होगी सतर्कता : पंत
केजरीवाल को सीएम पद से हटाने की याचिका खारिज, कोर्ट ने कहा- हम न्यायिक समीक्षा नहीं कर सकते
एसबीआई ग्रीन मैराथन में दौड़े 3000 से अधिक प्रतिभागी
उत्तराखंड में तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या