अमित शाह के बयान से कांग्रेस गदगद, 25 सीटों पर टटोल रही फीडबैक

अमित शाह के बयान से कांग्रेस गदगद, 25 सीटों पर टटोल रही फीडबैक

गृह मंत्री अमित शाह के राजस्थान में 2-3 सीटों के हारने के संकेत देने से राजस्थान कांग्रेस गदगद हो गई है। अब पीसीसी कंट्रोल रूम के जरिए सभी 25 सीटों पर फिर से फीडबेक जुटाया जा रहा है।

जयपुर। गृह मंत्री अमित शाह के राजस्थान में 2-3 सीटों के हारने के संकेत देने से राजस्थान कांग्रेस गदगद हो गई है। अब पीसीसी कंट्रोल रूम के जरिए सभी 25 सीटों पर फिर से फीडबेक जुटाया जा रहा है। शाह के बयान के बाद कांग्रेस नेताओं में उत्साह इसलिए बना हुआ है कि शाह की मजबूत रणनीति की वजह से कांग्रेस पिछले दो चुनाव 2014 और 2019 में खाता भी नहीं खोल पाई। इस बार शाह के ही हताशा वाले बयान से लगने लगा है कि कांग्रेस ज्यादा सीटें राजस्थान में जीतेगी। राजनीति में कोई भी दल किसी विपक्षी दल के बारे में सार्वजनिक रूप से वास्तविक आंकलन से कम सीटें ही बताते हैं। शाह जैसे नेता के मुंह से 2 से 3 सीटें कम बताने का मतलब भाजपा अधिक सीटें हार रही है। कांग्रेस नेताओं ने 12 से अधिक सीटों पर जीत का दावा करते हुए कहा है कि इस बार राजस्थान में रिवाज बदलेगा। शाह के बयान के बाद सभी 25 लोकसभा सीटों पर फिर से फीडबैक जुटाया जा रहा है, ताकि जीत की सीटों का सही आंकलन किया जा सके।

Post Comment

Comment List

Latest News

जेडीए ने अवैध निर्माण किए ध्वस्त, 200 से अधिक अवैध निर्माणों को तोड़ा जाएगा जेडीए ने अवैध निर्माण किए ध्वस्त, 200 से अधिक अवैध निर्माणों को तोड़ा जाएगा
शहर में अवैध निर्माण एवं अतिक्रमणों को लेकर की जा रही कार्रवाई के दौरान जयपुर विकास प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते...
सदन में अब नहीं चल पाएगी भाजपा की मनमानी: कांग्रेस
"स्वस्थ और तंदुरुस्त राजस्थान": इस बार के बजट में चिकित्सा और स्वास्थ्य पर होगा सर्वाधिक फोकस
डंपर चालक ने ली बाइक सवार की जान
जनता के सामने एक्सपोज हो चुकी मोदी की गारंटी: गहलोत
मोदी 30 जून को करेंगे मन की बात, देशवासियों से मांगे सुझाव
High Court के निर्देश पर अवैध खनन के खिलाफ जांच अभियान