आईएसएसएफ विश्व कप में भारत ने जीते 4 पदक

कोरिया के खिलाफ गोल्ड फाइनल में प्रवेश किया

आईएसएसएफ विश्व कप में भारत ने जीते 4 पदक

रमिता, टोक्यो ओलंपियन एलावेनिल वलारिवन और मेहुली घोष की एयर राइफल महिला टीम ने कोरिया से स्वर्ण पदक मैच 10-16 से हारकर रजत पदक प्राप्त किया।

चांगवोन। भारतीय निशाने की टीम ने आईएसएसएफ विश्व कप में एक गोल्ड और तीन रजत सहित 4 पदक जीते। अर्जुन बबुता, तुषार माने और पार्थ मखीजा की पुरुष टीम ने फाइनल में मेजबान कोरिया को 17-15 से हराकर एयर राइफल टीम स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता। रमिता, टोक्यो ओलंपियन एलावेनिल वलारिवन और मेहुली घोष की एयर राइफल महिला टीम ने कोरिया से स्वर्ण पदक मैच 10-16 से हारकर रजत पदक प्राप्त किया। दोनों पुरुष और महिला राइफल टीम ने 629.7 और 631.5 अंकों के साथ आठ-टीम योग्यता में शीर्ष स्थान हासिल कर स्वर्ण पदक मैच के लिए क्वालीफाई किया था।  

शिव नरवाल नवीन और सागर डांगी की जोड़ी ने एयर पिस्टल पुरुष टीम स्पर्धा में इटली से 15-17 से हारने के बाद रजत पदक जीता। रिदम सांगवान, पलक और युविका तोमर की एयर पिस्टल टीम ने भी फाइनल में कोरिया के खिलाफ 12-16 से हारकर रजत पदक जीता। पुरुष और महिला पिस्टल टीमों ने क्वालीफिकेशन  में 581-223 और 571-203 के साथ इटली और कोरिया के खिलाफ गोल्ड फाइनल में प्रवेश किया है।

Post Comment

Comment List

Latest News