जयपुर: सीबीआई के हत्थे चढ़ा 20 बैंक खातों में डेढ करोड़, 2 किलो सोना, 6 मकान और 4 प्लॉट का मालिक रीजनल लेबर कमिश्नर

सीबीआई ने वर्मा के घर और बैंक खातों से मिली सम्पत्ति को सीज कर दिया हैं

जयपुर: सीबीआई के हत्थे चढ़ा  20 बैंक खातों में डेढ करोड़, 2 किलो सोना, 6 मकान और 4  प्लॉट का मालिक रीजनल लेबर कमिश्नर

बैंक लॉकरों से दो किलो सोना, साढे 5 किलो चांदी के आभूषण निकले हैं। टीम ने सीबीआई कोर्ट में पेश कर तीन दिन का रिमांड लिया गया हैं। सीबीआई के अधिकारियों का मानना है कि आरोपी के पास और भी सम्पत्ति निकल सकती हैं। सीबीआई ने अब तक वर्मा के घर और बैंक खातों से मिली सम्पत्ति को सीज कर दिया हैं।

जयपुर। सीबीआई की गिरफ्त में आया रीजनल लेबर कमिश्नर जीआर वर्मा करोड़ों रुपये की संपत्ति का मालिक निकला है। इसके पास से 20 बैंक खातों में 1 करोड़ 50 लाख रुपए, जयपुर में 6 मकान, 4  प्लाट, 2 किलो सोना और साढे 5 किलो चांदी बरामद हुई है। सीबीआई की पूछताछ और सर्च के बाद रिश्वतखोर रीजनल लेबर कमिश्नर जीआर वर्मा के घर और लॉकरों से यह खुलासा हुआ है। सीबीआई के अनुसार वर्मा के जयपुर में 20 बैंकों के खातों में एक करोड़ 50 लाख रुपए की राशि मिली हैं। बैंक लॉकरों से दो किलो सोना, साढे 5 किलो चांदी के आभूषण निकले हैं। टीम ने सीबीआई कोर्ट में पेश कर तीन दिन का रिमांड लिया गया हैं। सीबीआई के अधिकारियों का मानना है कि आरोपी के पास और भी सम्पत्ति निकल सकती हैं। सीबीआई ने अब तक वर्मा के घर और बैंक खातों से मिली सम्पत्ति को सीज कर दिया हैं।

एसीबी कर चुकी वर्मा को ट्रेप

रीजनल लेबर कमिश्नर जीआर वर्मा मूलरूप से नावां, नागौर के रहने वाले हैं। वर्मा यहां पर रानीसती नगर में अपने परिवार के साथ रहते हैं। दो बेटियों की शादी कर चुके हैं। वहीं बेटा मुंबई में नौकरी करता है। जीआर वर्मा को रिश्वत लेने के मामले में राजस्थान एसीबी ने वर्ष 2007 में ट्रेप किया था। हालांकि साल 2015 में वह बरी हो गए थे। साल 2019 से वर्मा जयपुर में रीजनल लेबर कमिश्नर के पद पर काम कर रहे हैं।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

राजू ठेहठ हत्याकांड में 24 घंटे के अंदर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 बदमाशों को पकड़ा राजू ठेहठ हत्याकांड में 24 घंटे के अंदर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 बदमाशों को पकड़ा
पुलिस की 15 टीमों ने बाघोली नदी के निकट पहाड़ियों हरड़िया, काकरिया, सुरपुरा, बागोली, पापड़ा, नयाबास, हरीपुरा इत्यादि के गांव...
पार्टी के नए नेताओं को देना पड़ेगा मौका : खड़गे
पंजाब में ड्रोन से 3 किलोग्राम हेरोइन बरामद
नासा ने अंतरराष्ट्रीय अंतरिक्ष केंद्र पर लगाया सोलर एरे
तत्काल चुनाव कराने की पेशकश को समझा गया गलत : इमरान
केन्द्र सचेत रहे,भय बनाने वालों के बीच यात्रा निकाल रहे राहुल गांधी: महेश जोशी
दिल्ली नगर निगम चुनाव में नेताओं ने किया मतदान