जयपुर: सीबीआई के हत्थे चढ़ा 20 बैंक खातों में डेढ करोड़, 2 किलो सोना, 6 मकान और 4 प्लॉट का मालिक रीजनल लेबर कमिश्नर

सीबीआई ने वर्मा के घर और बैंक खातों से मिली सम्पत्ति को सीज कर दिया हैं

जयपुर: सीबीआई के हत्थे चढ़ा  20 बैंक खातों में डेढ करोड़, 2 किलो सोना, 6 मकान और 4  प्लॉट का मालिक रीजनल लेबर कमिश्नर

बैंक लॉकरों से दो किलो सोना, साढे 5 किलो चांदी के आभूषण निकले हैं। टीम ने सीबीआई कोर्ट में पेश कर तीन दिन का रिमांड लिया गया हैं। सीबीआई के अधिकारियों का मानना है कि आरोपी के पास और भी सम्पत्ति निकल सकती हैं। सीबीआई ने अब तक वर्मा के घर और बैंक खातों से मिली सम्पत्ति को सीज कर दिया हैं।

जयपुर। सीबीआई की गिरफ्त में आया रीजनल लेबर कमिश्नर जीआर वर्मा करोड़ों रुपये की संपत्ति का मालिक निकला है। इसके पास से 20 बैंक खातों में 1 करोड़ 50 लाख रुपए, जयपुर में 6 मकान, 4  प्लाट, 2 किलो सोना और साढे 5 किलो चांदी बरामद हुई है। सीबीआई की पूछताछ और सर्च के बाद रिश्वतखोर रीजनल लेबर कमिश्नर जीआर वर्मा के घर और लॉकरों से यह खुलासा हुआ है। सीबीआई के अनुसार वर्मा के जयपुर में 20 बैंकों के खातों में एक करोड़ 50 लाख रुपए की राशि मिली हैं। बैंक लॉकरों से दो किलो सोना, साढे 5 किलो चांदी के आभूषण निकले हैं। टीम ने सीबीआई कोर्ट में पेश कर तीन दिन का रिमांड लिया गया हैं। सीबीआई के अधिकारियों का मानना है कि आरोपी के पास और भी सम्पत्ति निकल सकती हैं। सीबीआई ने अब तक वर्मा के घर और बैंक खातों से मिली सम्पत्ति को सीज कर दिया हैं।

एसीबी कर चुकी वर्मा को ट्रेप

रीजनल लेबर कमिश्नर जीआर वर्मा मूलरूप से नावां, नागौर के रहने वाले हैं। वर्मा यहां पर रानीसती नगर में अपने परिवार के साथ रहते हैं। दो बेटियों की शादी कर चुके हैं। वहीं बेटा मुंबई में नौकरी करता है। जीआर वर्मा को रिश्वत लेने के मामले में राजस्थान एसीबी ने वर्ष 2007 में ट्रेप किया था। हालांकि साल 2015 में वह बरी हो गए थे। साल 2019 से वर्मा जयपुर में रीजनल लेबर कमिश्नर के पद पर काम कर रहे हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

राहुल गांधी ने की मतदाताओं से बड़ी संख्या में वोट डालने की अपील  राहुल गांधी ने की मतदाताओं से बड़ी संख्या में वोट डालने की अपील 
मतदाताओं से बाहर आने और मतदान करने का आग्रह करते हुए कहा कि अव्यवस्था को दूर करें,  क्योंकि आप असली...
दूसरे फेज में कांग्रेस आलाकमान के फैसलों की परीक्षा, दाव पर दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा 
हैती के प्रधानमंत्री एरियल हेनरी ने दिया इस्तीफा, देश में नई सरकार का मार्ग प्रशस्त 
प्रदेश में बढ़ने लगा गर्मी का असर, सूर्य ने दिखाने लगा रौद्र रूप
मोदी कांग्रेस के ‘न्याय पत्र’ को दे रहे हैं सांप्रदायिक रंग : जयराम
ठगों के मकड़जाल में उलझ रहे हैं लोग, कभी फर्जी पुलिस और ईडी बनकर तो कभी ट्रेडिंग के नाम पर ठगे लाखों रुपए 
दूसरे फेज की आधा दर्जन सीटों पर कांटे की टक्कर, कांग्रेस का अधिक मतदान कराने का प्लान