वेबसीरीज महारानी 2 का ट्रेलर रिलीज

25 अगस्त को सोनी लीव पर रिलीज होगी वेबसीरीज

वेबसीरीज महारानी 2 का ट्रेलर रिलीज

हुमा ने ट्रेलर का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस राजनीतिक ड्रामा सीरीज में हुमा कुरैशी के अलावा सोहम शाह, अमित सियाल, मोहम्मद आशिक हुसैन, इनामुलहक, विनीत कुमार और तनु विद्यार्थी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी की वेबसीरीज महारानी 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। हुमा कुरैशी एक बार फिर ओटीटी पर महारानी बनकर लौटने को तैयार हैं। राजनीति से प्रेरित इस सीरीज के पहले पार्ट को लोगों ने खूब पसंद किया था। जिसके बाद से ही इसके दूसरे पार्ट का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हुमा पिछले काफी समय से वेब सीरीज महारानी के दूसरे सीजन को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं।

हुमा ने ट्रेलर का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस राजनीतिक ड्रामा सीरीज में हुमा कुरैशी के अलावा सोहम शाह, अमित सियाल, मोहम्मद आशिक हुसैन, इनामुलहक, विनीत कुमार और तनु विद्यार्थी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। महारानी में हुमा कुरैशी एक अलग ही अवतार में नजर आई थीं। इसमें उन्होंने एक ग्रामीण घरेलू महिला रानी भारती की भूमिका निभाई थी, जो राजनीति तक का सफर तय करती है। इस वेब सीरीज की कहानी मुख्य रूप से बिहार की राजनीति पर आधारित है। महारानी 2 सोनी लीव पर 25 अगस्त को रिलीज होगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

राहुल गांधी ने की मतदाताओं से बड़ी संख्या में वोट डालने की अपील  राहुल गांधी ने की मतदाताओं से बड़ी संख्या में वोट डालने की अपील 
मतदाताओं से बाहर आने और मतदान करने का आग्रह करते हुए कहा कि अव्यवस्था को दूर करें,  क्योंकि आप असली...
दूसरे फेज में कांग्रेस आलाकमान के फैसलों की परीक्षा, दाव पर दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा 
हैती के प्रधानमंत्री एरियल हेनरी ने दिया इस्तीफा, देश में नई सरकार का मार्ग प्रशस्त 
प्रदेश में बढ़ने लगा गर्मी का असर, सूर्य ने दिखाने लगा रौद्र रूप
मोदी कांग्रेस के ‘न्याय पत्र’ को दे रहे हैं सांप्रदायिक रंग : जयराम
ठगों के मकड़जाल में उलझ रहे हैं लोग, कभी फर्जी पुलिस और ईडी बनकर तो कभी ट्रेडिंग के नाम पर ठगे लाखों रुपए 
दूसरे फेज की आधा दर्जन सीटों पर कांटे की टक्कर, कांग्रेस का अधिक मतदान कराने का प्लान