एनटीटी भर्ती अभ्यर्थियों का ममता भूपेश के सामने पीसीसी में हंगामा

मंत्री के सामने ही हंगामा करने लगे

एनटीटी भर्ती अभ्यर्थियों का ममता भूपेश के सामने पीसीसी में हंगामा

भर्ती प्रक्रिया में अभी तक नियुक्तियां नहीं देने से आक्रोशित अभ्यर्थियों ने सरकार से तुरंत भर्ती प्रक्रिया को पूरी करने की मांग की।

जयपुर। पूर्व प्राथमिक शिक्षा अध्यापक (एनटीटी) भर्ती के अभ्यर्थियों ने पीसीसी जनसुनवाई में पहुंचकर महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश के सामने हंगामा किया। भर्ती प्रक्रिया में अभी तक नियुक्तियां नहीं देने से आक्रोशित अभ्यर्थियों ने सरकार से तुरंत भर्ती प्रक्रिया को पूरी करने की मांग की। जनसुनवाई के दौरान महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश से मुलाकात कर अभ्यर्थियों ने अपनी मांग रखी, तो मंत्री ने जल्द नियुक्तियां देने में विभागीय कारणों की जानकारी दी। यह सुनते ही अभ्यर्थी आक्रोशित हो गए और मंत्री के सामने ही हंगामा करने लगे।

सेवादल कार्यकर्ता अभ्यर्थियों को समझाने लगे, तो अभ्यर्थी उनसे भी उलझ पड़े। पीसीसी पदाधिकारियों ने उनसे अलग होकर बात की। काफी देर समझाइश के बाद अभ्यर्थी वहां से गए। अभ्यर्थियों ने कहा कि हम भर्ती प्रक्रिया के लिए संघर्ष कर रहे है। उन्हें नियुक्ति नहीं देकर विभाग उनके साथ अन्याय कर रहा है। हमारी मांग पर यदि जल्द कार्रवाई नहीं हई, तो हम उग्र आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे, क्योंकि अब हमारे पास कोई दूसरा रास्ता नहीं है।

Post Comment

Comment List

Latest News

बंगाल में तड़के लगी भीषण आग, रासायनिक पदार्थ का गोदाम जलकर खाक बंगाल में तड़के लगी भीषण आग, रासायनिक पदार्थ का गोदाम जलकर खाक
इलाके में चारों ओर काले धुंए का गुब्बार दिखाई दे रहा था। आग लगने की सूचना मिलने के बाद अग्निशमन...
अर्जेंटीना में शिक्षा नीतियों के विरोध में सड़कों पर प्रदर्शन
मतदान प्रतिशत घटने से भाजपा की जीत में नहीं पड़ रहा कोई फर्क : विनय सहस्रबुद्धि
कर्नाटक में मुस्लिम समुदाय के कोटा विस्तार को लेकर चिंंतित एनसीबीसी
गर्मी की छुट्टियों में बढ़ा यात्रीभार, ट्रेनों में लंबी वेटिंग
डांस ऑफ एनवी गाने पर फिर थिरकेंगी माधुरी-करिश्मा
मोदी ने उद्योगपतियों के 16 लाख करोड़ का कर्ज माफ कर गरीबों का हक मारा : राहुल