पेट्रोल पंप पर डाका डालने की योजना बना रहे पांच बदमाश गिरफ्तार

हथियार व नकाब बरामद

पेट्रोल पंप पर डाका डालने की योजना बना रहे पांच बदमाश गिरफ्तार

बनेड़ा पुलिस ने पांच ऐसे बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। जो इलाके में पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की फिराक में थे।

भीलवाड़ा।  जिले की बनेड़ा पुलिस ने पांच ऐसे बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। जो इलाके में पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की फिराक में थे। पुलिस ने इन बदमाशों से तलवार, गुप्ती, लोहे के पाइप, मिर्ची पाउडर व काले नकाब भी बरामद किये हैं। जानकारी के अनुसार जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू के निर्देश पर इन दिनों पुलिस बदमाशों की धरपकड़ के लिए जुटी हुई है। एएसपी सहाड़ा गोवर्धनलाल व मांडल डीएसपी सुरेंद्र कुमार के निर्देशन में बनेड़ा थाना प्रभारी राजेंद्र ताड़ा भी इस पर कार्रवाई जारी रखे हुये है। इस बीच, पुलिस टीम इलाके में गश्त कर रही थी। टीम प्रभारी हैडकांस्टेबल गणपत सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि स्टेट हाइवे नंबर 12 मानपुरा मोड में पहाड़ी की दीवार के पास एक काले रंग की बिना नंबरी पल्सर बाइक खड़ी है। दीवार की ओट में चार-पांच व्यक्ति बैठे हैं, जो स्टेट हाइवे 12 पर स्थित गौरी पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बना रहे हैं। सूचना पर टीम प्रभारी मौके पर पहुंचे और घेरा डालकर मौके पर मिले बदमाशों की बातें सुनकर उन्हें डिटेन किया। पल्सर बाइक, तलवार, गुप्ती, लोहे का पाइप, दो थैलियों में 400 ग्राम मिर्ची पाउडर, एक लंबा मोटा पाइप व नकाब मिले। पुलिस ने हथियार, बाइक जब्त कर पांच आरोपियों खातीखेड़ा, मंगरोप निवासी सोनूसिंह पुत्र भैंरूसिंह राजपूत, मनीष पुत्र भैंरूलाल जाट निवासी सोला का खेड़ा मंगरोप, महावीर पुत्र जगदीश वैष्णव निवासी छापरीखेड़ा सदर, रतन पुत्र जमनालाल बलाई निवासी छापरीखेड़ा व देवेंद्र पुत्र कैलाशचंद्र राव निवासी ईंटमारिया, शाहपुरा को गिरफ्तार कर लिया। 

 चार आरोपियों के पहले भी दर्ज हैं मामले

बनेड़ा थाना प्रभारी ताड़ा ने बताया कि पकड़े गये पांच में से चार बदमाशों के खिलाफ पूर्व में भी प्रकरण दर्ज हैं। इनमें सबसे ज्यादा नौ मामले मनीष पर, तीन महावीर, सोनू पर दो और रतन पर भी दो मामले दर्ज हैं।

Read More केन्द्रीय मंत्री मेघवाल से की पॉर्टेबल आधार सेन्टर स्वीकृत कराने की मांग

ये थे टीम में शामिल

बनेड़ा थाना प्रभारी राजेंद्र ताड़ा, दीवान गणपत सिंह, मांगीलाल जाट, कैलाशचंद्र, विश्राम, मनोज, मोतीलाल व रामप्रसाद आदि इस टीम में शामिल थे। 

 

Read More युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Post Comment

Comment List

Latest News