ब्रह्मास्त्र के नए गाने 'देवा देवा' का टीजर रिलीज

9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी फिल्म

ब्रह्मास्त्र के नए गाने 'देवा देवा' का टीजर रिलीज

रणबीर फिल्म में शिवा नाम का किरदार निभा रहे हैं, जिसके पास अग्नि की शक्ति है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र का गाना देवा देवा का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म को अयान मुखर्जी ने निर्देशित किया है। गाने के टीजर में रणबीर, आलिया भट्ट को अछ्वुत रोशनी के बारे में समझाते नजर आ रहे हैं। टीजर में अमिताभ भी नजर आ रहे हैं। इस गाने को अरिजित सिंह ने अपना आवाज से सजाया है।

रणबीर फिल्म में शिवा नाम का किरदार निभा रहे हैं, जिसके पास अग्नि की शक्ति है। टीजर में रणबीर की इसी ताकत को दिखाया गया है। रणबीर आग के साथ करतब करते दिख रहे हैं। वीडियो के शुरूआत में रणबीर कपूर मां दुर्गा के पंडाल में सिर झुकाते नजर आए हैं। इसके बाद वह आलिया भट्ट को शक्ति का मतलब समझाने लगते हैं और फिर शुरू होता है देवा देवा गाना। यह गाना भगवान शिव पर आधारित है।

गौरततलब है कि स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को पांच भारतीय भाषा हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

Read More राजस्थान में कानून-व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री पर बरसे शेखावत

 

Post Comment

Comment List

Latest News