आधा दर्जन बदमाशों ने घर में घुसकर पिता-पुत्र पर किया हमला

वारदात के बाद आरोपी मोके से फरार

आधा दर्जन बदमाशों ने घर में घुसकर पिता-पुत्र पर किया हमला

रानपुर थाना क्षेत्र के लखावा इलाके में शुक्रवार रात को आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर पिता- पुत्र पर हमला कर दिया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

कोटा। रानपुर थाना क्षेत्र के लखावा इलाके में शुक्रवार रात को आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर पिता- पुत्र पर हमला कर दिया। हमले में राधेश्याम (50) पुत्र मोहन व रवि (27) पुत्र राधेश्याम को गभीर हालत में एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

रानपुर  सीआई बलवीर सिंह के अनुसार लखावा गाव में दो पक्षो के बीच आपसी झगड़े में राधेश्याम व रवि गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनो पक्ष के लोग आपस मे रिश्तेदार है। पुलिस पूछताछ में घायल रवि ने बताया कि रात 8 बजे करीब घर में खाना खा रहे थे। इसी दौरान रमेश, राजू, रिंकू, गोलू, रवि सहित आधा दर्जन से अधिक लोग हाथ मे लाठियां, गंडासे, चाकू लेकर घर में घुसे ओर जबरन मारपीट कर दी। वारदात के बाद आरोपी मोके से फरार हो गये।  घायलो की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मामले में अनुसंधान जारी है।

Post Comment

Comment List

Latest News