जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय कार्यालय में किया प्रदर्शन

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय कार्यालय में किया प्रदर्शन।

जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय कार्यालय में किया प्रदर्शन

विश्वविद्यालय ने एक डिप्लोमा प्रवेश के लिए 10 तारीख निर्धारित की गई थी जिसके 10 तारीख तक छात्र अपना एडमिशन फॉर्म भर सकते हैं। लेकिन विश्वविद्यालय ने 6 तारीख को ही एक लिस्ट निकाल दी गई यह कहीं न कहीं राजनीतिक दबाव से या उन छात्रों के दबाव से लिस्ट निकाली गई।

जोधपुर। जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के केंद्रीय कार्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने परीक्षा परिणाम एवं प्रवेश की मांगों को लेकर किया प्रदर्शन।अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के महामंत्री अविनाश खारा ने बताया कि विश्वविद्यालय ने एक डिप्लोमा प्रवेश के लिए 10 तारीख निर्धारित की गई थी जिसके 10 तारीख तक छात्र अपना एडमिशन फॉर्म भर सकते हैं। लेकिन विश्वविद्यालय ने 6 तारीख को ही एक लिस्ट निकाल दी गई यह कहीं न कहीं राजनीतिक दबाव से या उन छात्रों के दबाव से लिस्ट निकाली गई। जो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद घोर निंदा करता है। और उसे पुरजोर विरोध भी करता है।

कई ऐसे मांगे है, जिसमें विश्वविद्यालय ने आनन-फानन में आर्डर निकाल दिए गए, जो विश्वविद्यालय के कानून की नीति में नहीं है। ऐसे में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने प्रदर्शन किया है और कार्यवाहक रजिस्टर को ज्ञापन देकर अपनी मांग को अवगत कराया यदि समय रहते हमारी मांग को नहीं मानी जाती है। तो आगामी उग्र आंदोलन भी करेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News