आमिर खान ने 'अंदाज अपना अपना' के फेमस सीन को किया रिक्रिएट

फिल्म 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी

आमिर खान ने 'अंदाज अपना अपना' के फेमस सीन को किया रिक्रिएट

अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का रीमेक है

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने अपनी फिल्म अंदाज अपना अपना के फेमस सीन को सोशल मीडिया स्टार फैसल शेख के साथ रिक्रिएट किया है। आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का प्रमोशन कर रहे हैं। आमिर वीडियो में फैसल के साथ बैठे नजर आ रहे हैं, वे उस सीन को फिर से क्रिएट करते दिख रहे हैं। यह सीन अंदाज अपना अपना में आमिर और सलमान पर फिल्माया गया था। सीन में आमिर खान और सलमान खान दोनों स्टार एक-दूसरे से उनकी ड्रेस के बारे में पूछते हैं और बार-बार विदेश घूमने का दावा करते हैं। वीडियो में आमिर अपने डायलॉग खुद बोलते हैं, जबकि फैसल वीडियो में सलमान के डायलॉग बोलते दिख रहे हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए फैसल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'तो बात ऐसी है, अमर-प्रेम जैसी है। अभी भी नहीं पता कि इस एहसास को शब्दों में कैसे बयां करूं क्या दिन है, क्या अहसास है। आमिर खान सर, आप वाकई में प्रेरणादायक हैं।

गौरतलब है कि अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का रीमेक है। फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर के अलावा मोना सिंह और नागा चैतन्य भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी।

Post Comment

Comment List

Latest News