जयपुर: पानी में डूबने से दो बच्चों की मौत

सोमवार से लापता थे बच्चे

जयपुर: पानी में डूबने से दो बच्चों की मौत

बच्चों के शव को पानी में तैरता देखकर मौके पर कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची कानोता थाना पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान 12 वर्षीय आशु और 12 वर्षीय चंदन के रूप में हुई हैं।

जयपुर। कानोता थाना इलाके की अमर विहार कॉलोनी में दो बच्चों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। कुछ ही समय पर बच्चों को ढूंढ रहे परिजन भी मौके पर पहुंचे। बच्चों के शव को पानी में तैरता देखकर मौके पर कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची कानोता थाना पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान 12 वर्षीय आशु और 12 वर्षीय चंदन के रूप में हुई हैं। ये दोनों ही बच्चे इसी कॉलोनी में परिवार के साथ रहते थे। सोमवार दोपहर 3 बजे से बच्चे लापता थे। जिस बारें में कानोता थाने में दोनों बच्चों की गुमशुदगी भी दी गई थी। उसके बाद से परिजन और पुलिस दोनों बच्चों की तलाश कर रहे थे। मंगलवार सुबह कंट्रोल रुम से मिली जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि दोनों बच्चों के शव पानी में डूबे हुए है। पुलिस ने दोनों शवों को लेकर बस्सी सीएचसी पहुंची। जहां उनका पोस्टमार्टम होगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित