किशनगढ़ बास में सरकारी आदेशों की उड़ाई धज्जिया

आजादी अमृत महोत्सव के समापन कार्यक्रम की तैयारी

किशनगढ़ बास में सरकारी आदेशों की उड़ाई धज्जिया

किशनगढ़ बास के मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी ओम शंकर वर्मा से दूरभाष पर बात की गई तो उन्होंने भी कोई संतुष्टि पूर्वक जवाब नहीं दिया उन्होंने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि आप खबर छापों खबर छपने के बाद कार्रवाई करूंगा, आज कार्यालय बंद है मैं किसी काम से बाहर गया हुआ हूं।

किशनगढ़बास। सरकारी एवं गैर सरकारी स्कूलों की छुट्टी घोषणा के बाद भी किशनगढ़ बास के गंज रोड पर संचालित आदर्श विद्या मंदिर माध्यमिक विद्यालय किशनगढ़ बास के संस्थापक द्वारा प्रतिदिन की भांति  मंगलवार को भी विद्यालय खोलकर सरकारी आदेशों की अवहेलना करते हुए सरकार को दिखाया ठेंगा। वही छुट्टी के दिन किशनगढ़ बास में स्कूल खुलने की बात को लेकर सोशल मीडिया पर भी चर्चा रही। आदर्श विद्या मंदिर स्कूल में आए कुछ विद्यार्थियों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि आज छुट्टी के दिन भी उनका विद्यालय खुला था गुरुजी ने उन्हें इस स्कूल में बुलवाया था और प्रत्येक दिन की भांति आज भी विद्यालय में अध्यापकों द्वारा पढ़ाई करवाई गई है। इस संदर्भ में विद्यालय के स्टाफ से बात की गई तो उनकी ओर से कोई संतुष्टि पूर्वक जवाब नहीं मिला। इस संदर्भ में किशनगढ़ बास के मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी ओम शंकर वर्मा से दूरभाष पर बात की गई तो उन्होंने भी कोई संतुष्टि पूर्वक जवाब नहीं दिया उन्होंने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि आप खबर छापों खबर छपने के बाद कार्रवाई करूंगा, आज कार्यालय बंद है मैं किसी काम से बाहर गया हुआ हूं। विद्यालय के अध्यापक पवन मिश्रा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि आजादी अमृत महोत्सव के समापन कार्यक्रम की तैयारी को लेकर एवं खेलकूद व आदि महोत्सव की तैयारियों को लेकर आज बच्चों को स्कूल बुलाया गया था। तीनों कार्यक्रमों की तैयारियों को लेकर सभी विभागों के अधिकारियों ने आदर्श विद्या मंदिर विद्यालय को जिम्मेदारी दी है। अब देखना है शिक्षा विभाग इस विद्यालय के खिलाफ क्या कदम उठाता है कार्रवाई करेगा या फिर तमाशबीन बना रहेगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

पत्नी और नाबालिग बच्चों की जिम्मेदारी से नहीं भाग सकता कोई व्यक्ति : सुप्रीम कोर्ट पत्नी और नाबालिग बच्चों की जिम्मेदारी से नहीं भाग सकता कोई व्यक्ति : सुप्रीम कोर्ट
अदालत ने उस व्यक्ति की अर्जी को खारिज कर दिया जिसमें उसका कहना था कि वह अपनी पत्नी और बच्चों...
भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई सोनिया गांधी, राहुल ने कहा, यात्रा को मिलेगी मजबूती
विकास के लिए धन की कोई कमी नहीं, आप मांगते-मांगते थक जाएंगे पर मैं देते-देते नहीं थकूंगा: गहलोत
दिल्ली के कपड़ा मार्केट में लगी भीषण आग, 1 व्यक्ति की मौत
फकीर आदमी हूं, मेरे यहां धेला नहीं मिलेगा और चुनाव में अखिलेश-जयंत की मदद करूंगा: सत्यपाल मलिक
बॉन्ड नीति के विरोध में रेजिडेंट डॉक्टर्स का अस्पतालों में पूर्णतया कार्य बहिष्कार
पूर्व पुलिसकर्मी ने चाइल्ड केयर सेंटर में की फायरिंग, 23 बच्चों समेत 34 लोगों की मौत