स्कोडा कोडियाक की वापसी, बुकिंग चालू

स्कोडा कोडियाक की वापसी, बुकिंग चालू

स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर जैक होलिस ने कहा कि कोडियाक एक आला दर्जे की लग्जरी और हमारी फ्लैगशिप पेशकश है। जनवरी में लॉन्च होने के बाद इस एसयूवी को मिली प्रतिक्रिया अद्भुत थी।

नई दिल्ली।  जनवरी 2022 में जब भारत में स्कोडा ऑटो द्वारा उन्नत और बेहतर कोडियाक को लाँच किया गया था। 2022 की पहली छमाही में ग्राहकों से लगातार मिल रही इन्क्वायरीज को देखते हुए कंपनी ने वर्ष 2023 के लिए तकनीकी रूप से उन्नत एसयूवी की नई उपलब्धता की घोषणा की है। इसकी कीमत 37,49,000 रु. से आरम्भ होती है और यह कीमत 2023 की पहली तिमाही के लिए प्रयोज्य होगी। इस एसयूवी की बुकिंग राशि 50,000 रु. है और इसे भारत में केवल स्कोडा ऑटो डीलरशिप में बुक किया जा सकता है।

स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर जैक होलिस ने कहा कि कोडियाक एक आला दर्जे की लग्जरी और हमारी फ्लैगशिप पेशकश है। जनवरी में लॉन्च होने के बाद इस एसयूवी को मिली प्रतिक्रिया अद्भुत थी। मेरे पास अभी भी इस वाहन के लिए रिक्वेस्ट आते हंक जो दर्शाता है कि भारत में सही कीमत वाले गुणवत्तापूर्ण, आरामदेह और तकनीकी रूप से उन्नत एसयूवी के लिए काफी बढ़िया मांग है। मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हम 2023 की पहली तिमाही के लिए बुकिंग आरम्भ कर रहे हैं और बाद में 2023 की बाकी अवधि के लिए चरणबद्ध बुकिंग विंडो की घोषणा करेंगे। जहाँ स्लाविया और कुशाक ने हमें भारत में स्कोडा के लिए वर्ष 2022 को सबसे शानदार बनाने में मदद कीए वहीं कोडियाक को मिले जबरदस्त समर्थन से पता चलता है कि ग्राहक स्कोडा को वैल्यू लग्जरी में शानदार वाहन के रूप में देखते हैं। कोडियाक में वही पथ प्रदर्शक और सेगमेंट विशिष्ट फीचर्स बरकरार हैं, जैसे कि डायनैमिक चेसिस कंट्रोल, कैंटन 12.स्पीकर 625 वाट सराउंड साउंड सिस्टम और ब्लाइंड्स, ब्लैंकेट्स, अम्ब्रेला होल्डर एवं विशाल सनरूफ जैसी ढेरों आरामदायक खूबियां आदि शामिल हैं। 2023 की पहली तिमाही के लिए बुकिंग सभी डीलरशिप में आरम्भ हो रही है और जनवरी 2023 से मार्च 2023 के दौरान इसकी डिलीवरी का लक्ष्य रखा गया है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
प्रदेश में तापमान में बढ़ोतरी होने के साथ शहर और गांव में पानी की किल्लत बढ़ने लगी है।
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत
जयपुर में अंधड के साथ हल्की बारिश 
सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखा होने की धमकी
राकांपा ने जारी किया घोषणा-पत्र, महिलाओं को नौकरी में 50% आरक्षण देने का वादा
गहलोत सरकार में ओएसडी के बयान के बाद गरमाया फोन टैपिंग मामला: मोदी, भजनलाल ने उठाया मुद्दा, अब राठौड़ ने जांच कर दोषियों  कार्रवाई की मांग की
ARCA Hot Weather Under-17 Tournament : सार्थक-नयन माली के दम पर जीती कोडाई, मुकाबला 51 रनों से जीता