आईएनएस विशाखापट्टनम के नाविकों से मिले सलमान खान

आईएनएस विशाखापट्टनम को 21 नवंबर, 2021 को राष्ट्र को समर्पित किया गया था

आईएनएस विशाखापट्टनम के नाविकों से मिले सलमान खान

यह 4,000 समुद्री मील तय कर सकता है और क्षेत्र के बाहर के ऑपरेशन में विस्तारित मिशन समय के साथ 42 दिन तक मिशन को अंजाम दे सकता है। सलमान को उनकी आने वाली फिल्मों टाइगर-3, कभी ईद कभी दिवाली और पठान में देखा जा सकेगा।

मुंबई। सलमान खान अपनी फिल्मों की शूटिंग के बीच फुर्सत निकालकर आईएनएस विशाखापट्टनम पहुंचे थे। सलमान इस वक्त टाइगर-3 और भाईजान की शूटिंग में व्यस्त हैं। सलमान  ने 'भाईजान' की शूटिंग के बीच भारतीय नौ सेना के 'आईएनएस विशाखापट्टनम' मिसाइल विध्वंसक जहाज पर नाविकों के साथ अपना समय बिताया। 

बॉलीवुड अभिनेता ने मिसाइल विध्वंसक जहाज में सवार नाविकों के जीवन के बारे में जाना। भारतीय ध्वज फहराया और देशभक्ति गाना गाया। अपनी दिन भर की गतिविधियों को लेकर अभिनेता ने सोशल मीडिया में जहाज पर बिताये गए लम्हों की तस्वीरें साझा की।

आईएनएस विशाखापट्टनम को 21 नवंबर, 2021 को राष्ट्र को समर्पित किया गया था और यह भारतीय नौसेना के साथ सेवा में सबसे बड़े विध्वंसक में से एक है। इसमें मध्यम और छोटी दूरी की बंदूकें, पनडुब्बी रोधी रॉकेट और उन्नत इलेक्ट्रॉनिक युद्ध और संचार की विशेषता है। नौसेना के जहाज में 312 चालक दल को समायोजित कर सकता है। यह 4,000 समुद्री मील तय कर सकता है और क्षेत्र के बाहर के ऑपरेशन में विस्तारित मिशन समय के साथ 42 दिन तक मिशन को अंजाम दे सकता है। सलमान को उनकी आने वाली फिल्मों टाइगर-3, कभी ईद कभी दिवाली और पठान में देखा जा सकेगा।

Read More अब एक्टिंग करते नजर आएंगे गुरू रंधावा

Post Comment

Comment List

Latest News