जॉन अब्राहम ने की अपनी अगली फिल्म की घोषणा

ललित मराठे ने लिखी है कहानी

जॉन अब्राहम ने की अपनी अगली फिल्म की घोषणा

जॉन ने बताया है कि फिल्म तारिक अगले साल 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ही रिलीज होगी। जॉन इस फिल्म में एक्टिंग के अलावा इसे को-प्रोड्यूस भी कर रहे हैं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम फिल्म 'तारिक' का निर्माण करने जा रहे हैं, जिसमें वह अभिनय भी करेंगे। उन्होंने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट की है। जॉन ने बताया है कि फिल्म तारिक अगले साल 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ही रिलीज होगी। जॉन इस फिल्म में एक्टिंग के अलावा इसे को-प्रोड्यूस भी कर रहे हैं।

जॉन अब्राहम ने फिल्म 'तारिक' का रिलीज डेट अनाउंसमेंट पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- आजादी की 'तारिक' 15 अगस्त 2023। तेहरान और बाटला हाउस के बाद तारिक 'बेक माई केक फिल्म्स' के साथ हमारा अगला सहयोग है। अच्छी कहानियां कहने की आजादी का जश्न मनाने का समय।

फिल्म तारिक का निर्देशन रुण गोपालन कर रहे हैं। फिल्म को जॉन अब्राहम, संदीप लेजेल और शोभना यादव मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की कहानी ललित मराठे ने लिखी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें