बार्सिलोना ने की जीत में लेवेंडोवस्की के दो गोल

रियल सोसिइडाड के खिलाफ 4-1 की जीत में भी दो गोल किए थे

बार्सिलोना ने की जीत में लेवेंडोवस्की के दो गोल

लेवेंडोवस्की ने 24 और 64वें मिनट में गोल किए जबकि अन्य गोल गोंजलेज (43वें मिनट) और सर्गेई रॉबर्टो (90वें मिनट) ने किए।  चौंतीस साल के लेवेंडोवस्की का दूसरा गोल दर्शनीय था जब रक्षक खिलाड़ी को छकाते हुए उन्होंने एड़ी की मदद से गोल किया।

बार्सिलोना। स्टार स्ट्राइकर रॉबर्ट लेवेंडोवस्की के दो गोलों की मदद से बार्सिलोना ने स्पेनिश लीग ला लिगा में वालाडोलिड को 4-0 से हराया। बायरन म्यूनिख से बार्सिलोना में आए पोलैंड के स्ट्राइकर का इस सीजन में यह चौथा गोल रहा। उन्होंने रियल सोसिइडाड के खिलाफ 4-1 की जीत में भी दो गोल किए थे। लेवेंडोवस्की ने 24 और 64वें मिनट में गोल किए जबकि अन्य गोल गोंजलेज (43वें मिनट) और सर्गेई रॉबर्टो (90वें मिनट) ने किए।  चौंतीस साल के लेवेंडोवस्की का दूसरा गोल दर्शनीय था जब रक्षक खिलाड़ी को छकाते हुए उन्होंने एड़ी की मदद से गोल किया। लेवेंडोवस्की ने बार्सिलोना में आने के बाद इस सीजन में दूसरी बार एक मैच में दो गोल किए हैं।

बेंजेमा ने दिलाई रियल मैड्रिड को जीत
रियल मैड्रिड ने करीम बेंजेमा के दो गोलों की मदद से एस्पनयोल को 3-1 से हराकर लगातार तीसरी जीत हासिल की है। बेंजेमा ने 88वें मिनट और इंजरी टाइम में गोल किए। जबकि विनिसियस जूनियर ने 12वें मिनट में बढ़त दिलाई थी जिस पर एस्पनयोल के जोसेलू ने 43वें मिनट में बराबरी दिला दी थी। बेंजेमा के लीग में तीन गोल हो गए हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

महाराष्ट्र के मंत्रियों ने कर्नाटक में प्रवेश की कोशिश की, तो होगी कार्रवाई : सीएम बोम्मई महाराष्ट्र के मंत्रियों ने कर्नाटक में प्रवेश की कोशिश की, तो होगी कार्रवाई : सीएम बोम्मई
बोम्मई ने कहा कि अगर महाराष्ट्र के मंत्री राज्य में प्रवेश करने का प्रयास करते हैं, तो संबंधित अधिकारियों को...
रूस में ईंधन टैंकर में आग लगने से 3 लोगों की मौत
बर्ड फ्लू का प्रकोपः 3 लाख से ज्यादा मुर्गियां मारेगा जापान
अंडर-19 महिला विश्व कप में शेफाली करेंगी भारत की कप्तानी
राहुल की केन्द्र सरकार को समय रहते संभल जाने की हुंकारः गहलोत
कृषि पर्यवेक्षक, ग्राम विकास अधिकारी और पटवारी के पद खाली पड़े, जनता भटक रही
ओवरलोड वाहनों के कारण जर्जर हुईं संपर्क सड़कें