मोदी ने केदारनाथ धाम में की पूजा

मोदी ने केदारनाथ धाम में की पूजा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केदारनाथ धाम में पूजा-अर्चना के बाद आदिगुरु शंकराचार्य की मूर्ति का अनावरण तथा ढांचागत परियोजनाओं का लोकार्पण किया।

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केदारनाथ धाम में पूजा-अर्चना के बाद आदिगुरु शंकराचार्य की मूर्ति का अनावरण तथा ढांचागत परियोजनाओं का लोकार्पण किया। मोदी ने कहा कि वह दीपावली के पर्व पर सीमा पर सैनिकों के साथ थे और अब उन सैनिकों की भूमि पर है। एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि130 करोड़ लोगों का आशीर्वाद लेकर सेना के बीच गया था और उनकी ही भूमि पर आया हूं।

उन्होंने कहा कि यह भारत की आध्यात्मिक समृद्धि और व्यापकता का अलौकिक दृश्य है। कुछ अनुभव इतने अलौकिक, इतने अनंत होते है कि उन्हें शब्दों से व्यक्त नहीं किया जा सकता। बाबा केदारनाथ की शरण में आकर मेरी अनुभूति ऐसी ही होती है। पहले जो नुकसान यहां हुआ था, वह अकल्पनीय था। मोदी ने कहा कि इस आदि भूमि पर शाश्वत के साथ आधुनिकता का यह मेल, विकास के यह काम शंकर की सहज कृपा का ही परिणाम है। इन पुनीत प्रयासों के लिए उत्तराखंड सरकार और मुख्यमंत्री धामी का आभार व्यकत करता हूं।
 

Post Comment

Comment List

Latest News

गहलोत सरकार में ओएसडी के बयान के बाद गरमाया फोन टैपिंग मामला: मोदी, भजनलाल ने उठाया मुद्दा, अब राठौड़ ने जांच कर दोषियों  कार्रवाई की मांग की गहलोत सरकार में ओएसडी के बयान के बाद गरमाया फोन टैपिंग मामला: मोदी, भजनलाल ने उठाया मुद्दा, अब राठौड़ ने जांच कर दोषियों  कार्रवाई की मांग की
राजस्थान विधानसभा में पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने शुक्रवार को राज्य के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जी को पत्र लिखकर...
ARCA Hot Weather Under-17 Tournament : सार्थक-नयन माली के दम पर जीती कोडाई, मुकाबला 51 रनों से जीता
मतदान को लेकर उत्साह के साथ घरों से निकले लोग, बढ़ेगा वोटिंग प्रतिशत : शेखावत
सुप्रीम कोर्ट में लगी याचिका, NOTA को ज्यादा वोट मिले तो दुबारा हो चुनाव
सोना-चांदी फिर तेजी की राह पर 
करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना
पाकिस्तान ने मानवाधिकार उल्लंघनों पर अमेरिकी रिपोर्ट को किया खारिज