वन विभाग के मामले में निजी व्यक्ति 50 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

राशि मांग कर परेशान किया जा रहा है

वन विभाग के मामले में निजी व्यक्ति 50 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक बीएल सोनी ने बताया कि एसीबी की जोधपुर इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि मेरे खरीदे गए प्लॉट पर निर्मित आवास के भाग को वन विभाग के रेंजर हरिराम बिश्नोई ने गिरवा दिया था।

जयपुर। एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर जोधपुर टीम ने शिवदान चारण को परिवादी से 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक बीएल सोनी ने बताया कि एसीबी की जोधपुर इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि मेरे खरीदे गए प्लॉट पर निर्मित आवास के भाग को वन विभाग के रेंजर हरिराम बिश्नोई ने गिरवा दिया था। इसके संबंध में मैने हरिराम से सम्पर्क किया, तो उसने निजी व्यक्ति शिवदान चारण से मिलने के लिए कहा, इस पर मैं शिवदान चारण से मिला, तो अब उसके द्वारा 50 हजार की रिश्वत राशि मांग कर परेशान किया जा रहा है।

इस पर एसीबी जोधपुर के उप महानिरीक्षक पुलिस सवाईसिंह गोदारा तथा एसीबी जोधपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दुर्गसिंह राजपुरोहित के सुपरविजन में एसीबी इकाई के पुलिस निरीक्षक मनीष वैष्णव की टीम द्वारा शिकायत का सत्यापन कर ट्रेप की कार्रवाई करते हुए शिवदान को परिवादी से 50 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। 

 

Read More फर्जी पट्टा बनाने वाले गिरोह का सरगना गिरफ्तार

Post Comment

Comment List

Latest News