गौशाला में अव्यवस्था देख भाजपा पार्षदों का फूटा गुस्सा, गौशाला सुपरवाइजर को पिलाया खेल का गन्दा पानी

व्यवस्था में सुधार नही हुआ तो उग्र प्रदर्शन की चेतावनी

गौशाला में अव्यवस्था देख भाजपा पार्षदों का फूटा गुस्सा, गौशाला  सुपरवाइजर को पिलाया खेल का गन्दा पानी

सुपरवाइजर से पूछा गया की खेल की सफाई कब हुई थी तो उसके पास कोई जवाब नहीं था। इस पर पार्षद सुरेंद्र राठौड़ ने वही गंदा पानी सुपरवाइजर को पीने को कहा और उसे पिलाया ।

कोटा। नगर निगम कोटा दक्षिण के भाजपा पार्षद बंधा गोशाला में निरक्षण करने पहुचे। वहां फैली अव्यवस्था एवं 20 से 25 मरी हुई  गायों  को देखकर भाजपा पार्षदों का गुस्सा फूट पड़ा । भाजपा पार्षद दल ने बताया कि  कोटा नगर निगम दावा कर रही है कि गोशाला में  गायों  के लिए भरपूर चारा - भूसा और पानी की व्यवस्था है।  वही जब पार्षद दल ने निरिक्षण किया तो गोशाला में गाएं गंदा पानी पी रही है जिसमें जिंदा कीड़े चल रहे है। जब सुपरवाइजर से पूछा गया की खेल की सफाई कब हुई थी तो उसके पास कोई जवाब नहीं था।  इस पर पार्षद सुरेंद्र राठौड़ ने वही गंदा पानी सुपरवाइजर को  पीने को कहा और उसे पिलाया। गोशाला में कोई चिकित्सक नहीं है कोई यह देखने वाला नहीं की इतनी गौ माता रोज क्यों मर रही है। भूसा, भण्डार में जिस अनुपात में होना चाहिए उपलब्ध नहीं है, ना ही हरे चारे की कोई व्यवस्था है। पिछले दो महीनो से चापड नहीं आई है। 

गौशाला के अध्य्क्ष जितेन्द्र सिंह ने  स्वीकार किया कि पिछले 2 महीने से चापड़ नही मंगवाई जा रही है, ना ही साफ सफाई का ध्यान रखा जा रहा है। इन्फेक्शन की वजह से बीमार गाय मर रही है। साथ ही पशु आहार की उपलब्धता नही होने के कारण मिलावटी भूसा गाय नही खा पा रही है।  पार्षद सुनील गौतम , विनय कुमार  ने समिति अध्य्क्ष को चेतावनी देकर चेताया कि अगर गौशाला की व्यवस्था में सुधार नही हुआ तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।  वही पार्षद सुरेन्द्र राठौर धीरेंद्र चौधरी ने भी चेतावनी देकर गौशाला की व्यवस्था में सुधार नही हुआ तो उग्र आंदोलन आम जनता को लेकर किया जाएगा। पार्षद सुनील गौतम सहित पार्षद धीरेंद्र चौधरी ,पार्षद सुरेंद्र राठौड़ ,विनय ,जसवंत, सुरेंद्र धाकड पार्षद पति वेद प्रकाश कश्यप गोशाला का निरीक्षण करने गए।

Post Comment

Comment List

Latest News

असर खबर का : हरकत में आया प्रबंधन, चालू की यूनिट दो असर खबर का : हरकत में आया प्रबंधन, चालू की यूनिट दो
प्रदेश में चल रहे बिजली संकट के मामले में दैनिक नवज्योति ने पॉवर प्लांटों की 11 यूनिट बंद होने के...
सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में ठेका श्रमिकों ने किया कार्य बहिष्कार
फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप: झारखण्ड की खिलाड़ी अस्टम उरांव भारत की कैप्टन
अपने कर्तव्यो को ईमानदारी से निभाने वाले अधिकारियों के खिलाफ सरकार कर रही हैं नाइंसाफी : रामलाल
इन्वेस्ट राजस्थान समिट की सभी तैयारियां पूरी, मित्तल, बिड़ला सहित जाने माने उद्यमी होंगे शामिल
कांग्रेसजनों ने गोकुल भाई भट्ट को अर्पित की पुष्पांजलि
सिर पर पत्थर से वार कर युवक की हत्या