विक्रम वेधा में एक्शन सीक्वेंस के लिए की सैफ ने की रियल हथियारों के साथ प्रैक्टिस

फिल्म में सैफ कॉप के अवतार आएंगे नजर

विक्रम वेधा में एक्शन सीक्वेंस के लिए की सैफ ने की रियल हथियारों के साथ प्रैक्टिस

सैफ ने फिल्म में अपने किरदार के लिए हर छोटी से छोटी चीजों को बारिकी से नोटिस किया और अपनया है। इस किरदार के लिए उन्होने कठोर रीसर्च की, वास्तविक हथियारों के साथ प्रैक्टिस और असली हथियारों को समझने की ड्रिल शामिल है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'विक्रम वेधा' में एक्शन सीक्वेंस के लिए रियल हथियारों के साथ प्रैक्टिस की है। सुपरहिट तमिल फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में ऋतिक रौशन और सैफ अली खान की मुख्य भूमिका है।फिल्म का निर्देशन पुष्कर-गायत्री कर रहे हैं, जिन्होंने तमिल फिल्म विक्रम वेधा का निर्देशन किया था। इस फिल्म में सैफ सुपर चार्मिंग कॉप के अवतार में स्क्रीन्स पर नजर आयेंगे। सैफ ने खुद को इस किरदार में ढालने के लिए काफी मेहनत की हैं। इसके लिए सैफ ने रियल गन्स के साथ प्रैक्टिस करने से लेकर असली बंदूक की शूटिंग की आवाज और मैकेनिज्म को समझने तक वह सब कुछ किया जिससे की उनका किरदार पर्दे पर रियल दिख सकें।

सैफ ने फिल्म में अपने किरदार के लिए हर छोटी से छोटी चीजों को बारिकी से नोटिस किया और अपनया है। निर्देशक पुष्कर और गायत्री ने कहा कि जैसा कि स्क्रिप्ट की मांग थी, हम चाहते थे कि सैफ एनकाउंटर स्पेशलिस्ट कॉप परसोना को अपनाएं। इस किरदार के लिए की गई उनकी कठोर रीसर्च से हम हैरान थे, जिसमें वास्तविक हथियारों के साथ प्रैक्टिस और असली हथियारों को समझने की ड्रिल शामिल थी। सैफ ने बहुत मेहनत की है और अपने काम के प्रति उनका जुनून ट्रेलर और फिल्म में उनकी बॉडी लैंग्वेज में दिखाई देता है।गौरतलब है कि तमिल फिल्म विक्रम वेधा में आर माधवन और विजय सेथुपति लीड रोल में थे। ऋतिक रौशन ,विजय सेतुपति द्वारा निभाए गए एक शातिर अपराधी की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि सैफ अली खान आर. माधवन द्वारा निभाई एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Read More अक्षय कुमार और राधिका मदान ने 'सोरारई पोटरु' के रीमेक की शूटिंग की शुरू

Tags: Bollywood

Post Comment

Comment List

Latest News

असर खबर का : हरकत में आया प्रबंधन, चालू की यूनिट दो असर खबर का : हरकत में आया प्रबंधन, चालू की यूनिट दो
प्रदेश में चल रहे बिजली संकट के मामले में दैनिक नवज्योति ने पॉवर प्लांटों की 11 यूनिट बंद होने के...
सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में ठेका श्रमिकों ने किया कार्य बहिष्कार
फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप: झारखण्ड की खिलाड़ी अस्टम उरांव भारत की कैप्टन
अपने कर्तव्यो को ईमानदारी से निभाने वाले अधिकारियों के साथ सरकार कर रही है नाइंसाफी : रामलाल
इन्वेस्ट राजस्थान समिट की सभी तैयारियां पूरी, मित्तल, बिड़ला सहित जाने माने उद्यमी होंगे शामिल
कांग्रेसजनों ने गोकुल भाई भट्ट को अर्पित की पुष्पांजलि
सिर पर पत्थर से वार कर युवक की हत्या