प्रदेश के अनेक हिस्सों में बारिश, तापमान में गिरावट 

आश्विन माह में सावन की मेघ-मल्हार रही

प्रदेश के अनेक हिस्सों में बारिश, तापमान में गिरावट 

बादल बरसे और कई जगह तापमान में गिरावट की गई। प्रदेश के अनेक हिस्सों में आसमान में बादलों छाए रहे और रुक-रुक कर बारिश का दौर चलता रहा।

जयपुर। प्रदेश के अनेक हिस्सों में आश्विन माह में सावन की मेघ-मल्हार रही। बादल बरसे और कई जगह तापमान में गिरावट की गई। प्रदेश के अनेक हिस्सों में आसमान में बादलों छाए रहे और रुक-रुक कर बारिश का दौर चलता रहा। जयपुर में बारिश का दौर शुरू हुआ, जो दिनभर रुक-रुक कर चलता रहा। जयपुर शहर के आस-पास के उपनगरों में भी अच्छी बारिश दर्ज की गई। शहर में बारिश से शहर के अनेक हिस्सों में जाम लग गया, जिससे शाम के समय लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। सीकर रोड, अजमेर, आगरा और दिल्ली रोड सहित शहर के अन्दरूनी हिस्सों पर जाम के कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

आश्विन माह में हुई बारिश से खरीफ की फसल को नुकसान का अनुमान है। खरीफ की फसल अधिकांश हिस्सों में तैयार है और कई जगह फसल कटकर खेत में पड़ी हुई है। मौसम विभाग ने 24 सितम्बर को एक दर्जन जिलों में बारिश का यलो अलर्ट जारी किया है। तेज बारिश के कारण सवाई माधोपुर में एक मकान ढह गया, जिसमें 3 लोग घायल हो गए। 

 

Read More वर्ल्ड क्लास बनेगा जंक्शन

Post Comment

Comment List

Latest News