राजनीति में रहूं या न रहूं, मैं आलाकमान के फैसले के साथ: खुशवीर सिंह जोजावर

खुशवीर बोले- आलाकमान जो फैसला करेगा हमें सहर्ष स्वीकार करना है

राजनीति में रहूं या न रहूं, मैं आलाकमान के फैसले के साथ: खुशवीर सिंह जोजावर

दबाव की राजनीति में दिए इस्तीफे पर उन्होंने कहा कि मैंने समर्थन पत्र पर भी दस्तखत किए थे, जिसमें 19 अक्टूबर तक सीएम का फैसला नहीं करना था और इस्तीफा भी दिया था। इसके बाद जब प्रभारी अजय माकन के भारी मन से दिए बयान को सुना तो महसूस हुआ कि हमें सोनिया गांधी में निष्ठा दिखानी है।

जयपुर। राजस्थान में जारी सियासी बवाल के बीच इस्तीफा देने वाले विधायक अब दबाव की राजनीति से हटकर आलाकमान पर भरोसा जताने लगे हैं। विधायक खुशवीर सिंह जोजावर ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि आलाकमान चाहे गहलोत को या पायलट को सीएम बनाए, हम तो आलाकमान के फैसले के साथ हैं। मैं चाहे राजनीति में रहूं या ना रहूं लेकिन शत प्रतिशत आलाकमान का फैसला स्वीकार करूंगा। सत्ता का विपक्ष में जाना बहते पानी में विपरीत तैरने जैसा है और बहते पानी में विपरीत तैरना बहुत मुश्किल होता है। अब आलाकमान जो फैसला करेगा हमें सहर्ष स्वीकार करना है।

दबाव की राजनीति में दिए इस्तीफे पर उन्होंने कहा कि मैंने समर्थन पत्र पर भी दस्तखत किए थे, जिसमें 19 अक्टूबर तक सीएम का फैसला नहीं करना था और इस्तीफा भी दिया था। इसके बाद जब प्रभारी अजय माकन के भारी मन से दिए बयान को सुना तो महसूस हुआ कि हमें सोनिया गांधी में निष्ठा दिखानी है। सोनिया के आदेशों की सबको पालना करनी है।

Post Comment

Comment List

Latest News