शिक्षक संघ ने की प्रदर्शन करने की घोषणा 

रैली के आयोजन की घोषणा की गई

शिक्षक संघ ने की प्रदर्शन करने की घोषणा 

संघर्ष समिति के प्रदेश संयोजक बृजभूषण शर्मा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश सरकार एवं शिक्षा विभाग द्वारा संगठन के आंदोलन को गंभीरता से नहीं लेने के कारण रैली के आयोजन की घोषणा की गई है।

जयपुर। राजस्थान शिक्षक संघ ने 11 सूत्रीय मांग-पत्र को लेकर आंदोलन के तीसरे चरण में 20 को शिक्षक संघ सियाराम की एक विशाल रैली निकालकर सिविल लाइन फाटक पर प्रदर्शन करने की घोषणा की। संघर्ष समिति के प्रदेश संयोजक बृजभूषण शर्मा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश सरकार एवं शिक्षा विभाग द्वारा संगठन के आंदोलन को गंभीरता से नहीं लेने के कारण रैली के आयोजन की घोषणा की गई है।

संगठन के संयुक्त महामंत्री नवीन कुमार शर्मा ने बताया कि सरकार द्वारा शिक्षक स्थानांतरण नीति ने बनाकर शिक्षकों के स्थानांतरण किए जा रहे है। यह दुर्भाग्य का विषय है कि स्थानीय विधायक विधानसभा में नियम बनाकर शिक्षकों के स्थानांतरण में निष्ठा के साथ लगे हुए है। विधायकों के क्षेत्र में भी प्रधानाचार्य, व्याख्याता और अध्यापकों के पद रिक्त है। इन्हें भरने में शिक्षा मंत्री असहाय है और विधायकों को उन रिक्त पदों को भरने के लिए सही शिक्षक ही नहीं मिल रहे है। इसमें कई प्रकार की गंभीर अनियमितताएं हो रही है। जो

Post Comment

Comment List

Latest News