ईएसआई मॉडल हॉस्पिटल में नियोनेटल आईसीयू शुरू

डॉ आरपी मीणा ने किया शुभारंभ

ईएसआई मॉडल हॉस्पिटल में नियोनेटल आईसीयू शुरू

आईसीयू में विभिन्न लाइफ सेविंग उपकरण और अन्य सुविधाओं के साथ विषय विशेषज्ञों द्वारा चिकित्सा सुविधा प्रदान की जायेगी। नोडल अधिकारी डॉ अखिलेश जैन ने बताया कि ईएसआईसी हमेशा से बीमितों को श्रेष्ठतम सुविधा प्रदान करने के लिए अग्रसर रहता है और आगे भी विभिन्न सुविधाओं में विस्तार किया जाएगा।

जयपुर। अजमेर रोड स्थित ईएसआई मॉडल हॉस्पिटल में पेडियेट्रिक विभाग की और से नियोनेटल आईसीयू की शुरुआत की गई। चिकित्सा अधीक्षक डॉ अल्का पाल एवम उपाधीक्षक डॉ आरपी मीणा ने इसका शुभारंभ किया।इस अवसर पर डॉ अल्का पाल ने विभागाध्यक्ष डॉ सियाराम मीणा सहित समस्त चिकित्सकों एवम स्टाफ को बधाई देते हुए निरंतर मरीजों की सेवा में नए आयाम पेश करने के लिए प्रेरित किया।
डॉ सियाराम मीणा ने बताया कि आईसीयू सेवा का सीधा लाभ गंभीर बीमारी से ग्रस्त नवजात शिशुओं को मिलेगा ।आईसीयू में विभिन्न लाइफ सेविंग उपकरण और अन्य सुविधाओं के साथ विषय विशेषज्ञों द्वारा चिकित्सा सुविधा प्रदान की जायेगी। नोडल अधिकारी डॉ अखिलेश जैन ने बताया कि ईएसआईसी हमेशा से बीमितों को श्रेष्ठतम सुविधा प्रदान करने के लिए अग्रसर रहता है और आगे भी विभिन्न सुविधाओं में विस्तार किया जाएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें