भतीजी से दुराचार कर वीडियो वायरल करने वाला चाचा गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले की घटना

भतीजी से दुराचार कर वीडियो वायरल करने वाला चाचा गिरफ्तार

पुलिस ने पीड़ित पक्षकार की तहरीर के आधार पर बताया कि आरोपी युवक अपनी भतीजी के साथ लगभग एक वर्ष से दुराचार कर रहा था। उसने पूर्व में दुराचार के दौरान एक वीडियो भी बना रखी थी जिससे वह ब्लैकमेल करके किशोरी के साथ लगातार उसके साथ दुराचार करता रहा। 

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के शाहगंज कोतवाली क्षेत्र में अपनी ही 16 वर्षीय भतीजी से दुराचार करने के दौरान वीडियो बना कर इसे वायरल करने के आरोप में चाचा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पीड़ित पक्षकार की तहरीर के आधार पर बताया कि आरोपी युवक अपनी भतीजी के साथ लगभग एक वर्ष से दुराचार कर रहा था। उसने पूर्व में दुराचार के दौरान एक वीडियो भी बना रखी थी जिससे वह ब्लैकमेल करके किशोरी के साथ लगातार उसके साथ दुराचार करता रहा। 

युवती ने यह बात घरवालों को तब बतायी जब गत शनिवार को उक्त युवक ने दुराचार के दौरान बनाई गई वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर दिया। परिवार वालों का कहना है कि उक्त वीडियो को वायरल करने के नाम पर आरोपी उनसे लाखों रुपये मांग रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़तिा की मां की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी सर्वेश श्रीवास्तव पुत्र संजय निवासी सबरहद के विरूद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक सदानंद राय ने बताया की सबरहद गांव में एक दुराचार का मामला सामने आया था। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News