अपनी आगामी फिल्म में व्यस्त हैं राधिका मदान

अगले शेड्यूल के लिए छत्तीसगढ़ जाएंगी अभिनेत्री

अपनी आगामी फिल्म में व्यस्त हैं राधिका मदान

अभिनेत्री राधिका मदान अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए मुंबई लेग की शूटिंग के साथ शुरू करेंगी। अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र के अनुसार, मुंबई में कुछ दिनों की शूटिंग के बाद, राधिका फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए छत्तीसगढ़ के लिए जाएंगी।

नई दिल्ली। अभिनेत्री राधिका मदान ने सुपरस्टार 'खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के साथ अपनी आगामी अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है, जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'सूररई पोटरु की रीमेक है। अभिनेत्री राधिका मदान अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए मुंबई लेग की शूटिंग के साथ शुरू करेंगी। अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र के अनुसार, मुंबई में कुछ दिनों की शूटिंग के बाद, राधिका फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए छत्तीसगढ़ के लिए जाएंगी।

सूत्र ने खुलासा किया कि राधिका दिन-रात काम कर रही हैं। उसे अपने शेड्यूल में बिल्कुल भी राहत नहीं मिली है। हालांकि अभिनेत्री हमेशा व्यस्त शूटिंग के बीच अपना सर्वश्रेष्ठ देने में सफल रही है। राधिका ने अक्षय कुमार के साथ अपनी आगामी अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। तीन दिनों तक मुंबई में इसकी शूटिंग के बाद, अभिनेत्री महीने के अंत में छत्तीसगढ़ के लिए उड़ान भरेंगी। दो शेड्यूल के बीच, अभिनेत्री अपने अन्य आगामी प्रोजेक्ट्स पर भी काम करेंगी। अभिनेत्री राधिका मदान की झोली में 6 फिल्में हैं। अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ 4 नवंबर को रिलीज होने वाली उनकी फिल्म 'कुट्टी हैं। राधिका के पास राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधांशु सरिया की 'सना होमी अदजानिया की आने वाली आगामी फिल्म भी है।

Post Comment

Comment List

Latest News