गहलोत-पायलट में व्यक्तिगत रंजिश नहीं : खाचरियावास

2023 में भाजपा के सपने नहीं होंगे पूरे

गहलोत-पायलट में व्यक्तिगत रंजिश नहीं : खाचरियावास

खाचरियावास ने स्पष्ट किया है कि कांग्रेस एक परिवार है, जहां पायलट ने मुझसे मुलाकात कर सियासी चर्चा की। आज ऐसा गलत माहौल बना दिया जैसे गहलोत और पायलट में व्यक्तिगत रंजिश है।

जयपुर। पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से मुलाकात के बाद जारी सियासी कयासों के बीच एक बार फिर खाचरियावास ने स्पष्ट किया है कि कांग्रेस एक परिवार है, जहां पायलट ने मुझसे मुलाकात कर सियासी चर्चा की। आज ऐसा गलत माहौल बना दिया जैसे गहलोत और पायलट में व्यक्तिगत रंजिश है। यह राजनीति है, यहां सब बातें बताई नहीं जाती। विजयादशमी पर अपने आवास पर पूजा अर्चना और शस्त्र पूजन कार्यक्रम के बाद मीडियाकर्मियों से खाचरियावास ने कहा कि इस वक्त राजस्थान में हॉट राजनीति है। पूरे देश में मेरे और पायलट की मुलाकातों पर कयास लगाए जा रहे हैं। हम दोनों के बीच राजनीतिक बातें हुई, लेकिन मैं भी समझने लगा हूं कि सभी बातें बताई नहीं जाती। 

पायलट से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी मिला। कांग्रेस परिवार में गहलोत और पायलट पार्टी के लिए काम करते हैं। सियासी खींचतान पर उन्होंने कहा कि मध्यावधि चुनाव की उम्मीद लगाए भाजपा नेताओं को अपना घर संभालना चाहिए। कांग्रेस सरकार को कोई खतरा नहीं है। इनके सपने हम 2023 में भी पूरे नहीं होने देंगे। कांग्रेस 2023 में मुख्यमंत्री चेहरे के साथ चुनाव कराएगी। यह चुनाव लड़ने का फैसला आलाकमान लेगा। कांग्रेस घटनाक्रम पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित कई नेता बयान दे चुके हैं, जिसके बाद सभी कांग्रेस नेता अनुशासित होकर एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप नहीं कर रहे।

कुर्सी का झगड़ा आदिकाल से, गुढ़ा मेरे भाई 
सीएम कुर्सी को लेकर जारी खींचतान पर खाचरियावास ने कहा कि कुर्सी को लेकर झगड़ा तो सदियों से चलता आया है। कांग्रेस में तो काम बोलता है। जब सरकार होती है तो परिवार में होड़ भी होती है। जितनी लीडरशिप में होड़ लगेगी, उतनी कांग्रेस मजबूत होगी। खाचरियावास ने कहा कि मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा के बयानों पर कहा कि गुढा मेरे दोस्त और भाई हैं। मेरे मुंह से इस तरह के बयान नहीं दे सकता। मैं केवल अपने दिए बयानों के लिए जिम्मेदार हूं। वहीं जारी सियासी घटनाओं से ब्यूरोक्रेसी को बहुत मजा आता है। सरकारों के इधर-उधर लगे रहने से सरकारी योजनाएं प्रभावित होती हैं। इसलिए मुख्यमंत्री एक्शन मोड में आ गए हैं। हमारी सरकार जनता को वेलफेयर स्कीम का लाभ दिलाकर रहेगी। 

Read More जवाहर सर्किल पर मेन रोड की एक लाइन पर आज से यातायात रहेगा बंद

Post Comment

Comment List

Latest News

हाथीपुरा का सरपंच  कर रहा डोडा चूरा की तस्करी हाथीपुरा का सरपंच कर रहा डोडा चूरा की तस्करी
इस मामले में आरोपी के खिलाफ मध्य प्रदेश की पुलिस तलाश कर रही है जबकि ब्यूरो की टीम द्वारा आरोपी...
रीजनल कॉलेज फॉर एजूकेशन रिसर्च एंड टेक्नोलॉजी में मोटिवेशनल प्रोग्राम का आयोजन
पायलट और मैं पार्टी एसेट, हमारे और नेता भी एसेट: गहलोत
आईएफएफआई जूरी प्रमुख की टिप्पणी कश्मीरी हिंदुओं पर हुए अत्याचारों की भयावहता का अपमान - रोड्रिग्स
30 लाख कीमत का 287 किलो गांजा बरामद, 6 अभियुक्त गिरफ्तार
राहुल, सोनिया की जुबान बोल रहे हैं खडग़े : भाजपा
बेकाबू मेटाडोर कार में घुसी, दो की मौत, तीन घायल