गहलोत-पायलट में व्यक्तिगत रंजिश नहीं : खाचरियावास

2023 में भाजपा के सपने नहीं होंगे पूरे

गहलोत-पायलट में व्यक्तिगत रंजिश नहीं : खाचरियावास

खाचरियावास ने स्पष्ट किया है कि कांग्रेस एक परिवार है, जहां पायलट ने मुझसे मुलाकात कर सियासी चर्चा की। आज ऐसा गलत माहौल बना दिया जैसे गहलोत और पायलट में व्यक्तिगत रंजिश है।

जयपुर। पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से मुलाकात के बाद जारी सियासी कयासों के बीच एक बार फिर खाचरियावास ने स्पष्ट किया है कि कांग्रेस एक परिवार है, जहां पायलट ने मुझसे मुलाकात कर सियासी चर्चा की। आज ऐसा गलत माहौल बना दिया जैसे गहलोत और पायलट में व्यक्तिगत रंजिश है। यह राजनीति है, यहां सब बातें बताई नहीं जाती। विजयादशमी पर अपने आवास पर पूजा अर्चना और शस्त्र पूजन कार्यक्रम के बाद मीडियाकर्मियों से खाचरियावास ने कहा कि इस वक्त राजस्थान में हॉट राजनीति है। पूरे देश में मेरे और पायलट की मुलाकातों पर कयास लगाए जा रहे हैं। हम दोनों के बीच राजनीतिक बातें हुई, लेकिन मैं भी समझने लगा हूं कि सभी बातें बताई नहीं जाती। 

पायलट से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी मिला। कांग्रेस परिवार में गहलोत और पायलट पार्टी के लिए काम करते हैं। सियासी खींचतान पर उन्होंने कहा कि मध्यावधि चुनाव की उम्मीद लगाए भाजपा नेताओं को अपना घर संभालना चाहिए। कांग्रेस सरकार को कोई खतरा नहीं है। इनके सपने हम 2023 में भी पूरे नहीं होने देंगे। कांग्रेस 2023 में मुख्यमंत्री चेहरे के साथ चुनाव कराएगी। यह चुनाव लड़ने का फैसला आलाकमान लेगा। कांग्रेस घटनाक्रम पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित कई नेता बयान दे चुके हैं, जिसके बाद सभी कांग्रेस नेता अनुशासित होकर एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप नहीं कर रहे।

कुर्सी का झगड़ा आदिकाल से, गुढ़ा मेरे भाई 
सीएम कुर्सी को लेकर जारी खींचतान पर खाचरियावास ने कहा कि कुर्सी को लेकर झगड़ा तो सदियों से चलता आया है। कांग्रेस में तो काम बोलता है। जब सरकार होती है तो परिवार में होड़ भी होती है। जितनी लीडरशिप में होड़ लगेगी, उतनी कांग्रेस मजबूत होगी। खाचरियावास ने कहा कि मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा के बयानों पर कहा कि गुढा मेरे दोस्त और भाई हैं। मेरे मुंह से इस तरह के बयान नहीं दे सकता। मैं केवल अपने दिए बयानों के लिए जिम्मेदार हूं। वहीं जारी सियासी घटनाओं से ब्यूरोक्रेसी को बहुत मजा आता है। सरकारों के इधर-उधर लगे रहने से सरकारी योजनाएं प्रभावित होती हैं। इसलिए मुख्यमंत्री एक्शन मोड में आ गए हैं। हमारी सरकार जनता को वेलफेयर स्कीम का लाभ दिलाकर रहेगी। 

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत