शराब घोटाले में ईडी की दिल्ली सहित हैदराबाद और पंजाब में 35 ठिकानों पर छापेमारी

आंध्र प्रदेश और पंजाब से तार जुडे़ होने का शक 

शराब घोटाले में ईडी की दिल्ली सहित  हैदराबाद और पंजाब में  35 ठिकानों पर छापेमारी

जांच अधिकारियों ने हैदराबाद, पंजाब में 35 ठिकानों पर रेड मारी है। इन सभी जगहों पर छापेमारी करके सबूत तलाशने की कोशिश की जा रही है। इससे पहले इस केस में विजय नायर और समीर महेंद्रू को गिरफ्तारियां हो चुकी है।

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय ने शराब घोटाले के मामले में एक बार फिर छापेमारी की। ईडी के अधिकारियों ने दिल्ली सहित हैदराबाद और पंजाब में 35 ठिकानों पर छापे की कार्रवाई की। इन सभी जगहों पर छापेमारी करके सबूत एकत्रित करने की कोशिश की। इस मामले में विजय नायर और समीर महेंद्रू को गिरफ्तार किया जा चुका है। सूत्रों के अनुसार जांच एजेंसी को समीर महेंद्र से पूछताछ में कई अहम जानकारियां मिली है। ईडी को इस घोटाले के तार आंध्र प्रदेश और पंजाब से जुडे़ होने का शक  है। गौरतलब है कि एलजी की शिकायत पर दिल्ली में शराब नीति में कथित घोटाले को लेकर सीबीआई ने केस दर्ज किया था, जिसमें दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर भी सम्मिलित होने का आरोप लगा था। इसके बाद ईडी ने जांच शुरू कर उनके घर और बैंक लॉकर की तलाशी ली थी। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मामले में कहा कि ईडी के अधिकारी 500 से ज्यादा रेड कर चुके हैं। सीबीआई और ईडी के 300 से ज्यादा अधिकारी मनीष सिसोदिया के खिलाफ सबूत ढूंढने के लिए 3 महीने से 24 घंटे इसी काम में लगे हुए है। इसके बाद भी उन्हें कुछ नहीं मिला, क्योंकि कुछ किया ही नहीं है। गंदी राजनीति के लिए अधिकारियों का समय बर्बाद किया जा रहा है। ऐसे में देश कैसे तरक्की करेगा?

Tags: ED raids

Post Comment

Comment List

Latest News