मदेरणा फिर मुखरः भारत जोड़ो यात्रा में जिम्मेदारी संभाल रहे नेताओं पर उठाए सवाल

विधायक दिव्या मदेरणा ने किया ट्वीट

मदेरणा फिर मुखरः भारत जोड़ो यात्रा में जिम्मेदारी संभाल रहे नेताओं पर उठाए सवाल

मदेरणा ने अंग्रेजी में लिखे ट्वीट में कहा है, कि खड़गे को अजय माकन का इस्तीफा स्वीकार नहीं करना चाहिए, क्योंकि बागी यही चाहते हैं।

जयपुर। ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा ने प्रदेश प्रभारी अजय माकन के इस्तीफा मुद्दे के बहाने 25 सितम्बर की घटना में नोटिस मिलने वाले नेताओं पर हमला बोला है। मदेरणा ने अंग्रेजी में लिखे ट्वीट में कहा है, कि खड़गे को अजय माकन का इस्तीफा स्वीकार नहीं करना चाहिए, क्योंकि बागी यही चाहते हैं। वो चाहते हैं कि जो लोग गांधी परिवार के प्रति निष्ठा करने वाले और पार्टी के प्रति वफादार हैं, उनकी ब्लैकमेलिंग के आगे झुक जाएं।

उन्होंने कहा कि माकन ने इस्तीफा दिया है, लेकिन होना इसका उल्टा चाहिए था। जिन बागियों को अनुशासनहीनता का नोटिस जारी किया गया, उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए थी। ऐसा नहीं हुआ तो स्वाभिमानी व्यक्ति के पास पद छोड़ने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा था। आलाकमान ने उन्हें एक लाइन का प्रस्ताव पारित करने के लिए विधायक दल बैठक लेने जयपुर भेजा था और उसके बाद जो कुछ हुआ, वह इतिहास है, लेकिन हम इस तरह के इतिहास के साथ जनता में सकारात्मक संदेश नहीं दे सकते। मदेरणा ने इस बात पर भी नाराजगी जताई है कि भारत जोड़ो यात्रा की जिम्मेदारी जिन लोगों को दी गई है, वो जांच के घेरे में हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

युवा चेहरों ने बढ़ाई भाजपा-कांग्रेस की परेशनी, निर्दलीय प्रत्याशी भी दे रहे चुनौती युवा चेहरों ने बढ़ाई भाजपा-कांग्रेस की परेशनी, निर्दलीय प्रत्याशी भी दे रहे चुनौती
दूसरे फेज की 13 सीटों में शामिल डूंगरपुर-बांसवाड़ा और बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर युवा चेहरों की वजह से चुनाव चर्चाओं में...
चुनाव का पहला चरण : 16.63 करोड़ मतदाता करेंगे 1605 प्रत्याशी के भविष्य का फैसला 
लोकसभा चुनाव : शहर में 49 लाख से अधिक मतदाता करेंगे मतदान
Loksabha Election 1st Phase Voting Live : 21 राज्यों-केन्द्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग जारी
हत्या के आरोपी ने हवालात में की आत्महत्या, चादर से लगाया फंदा
Loksabha Rajasthan 1st Phase Voting Live : राजस्थान की 12 लोकसभा सीटों के लिए मतदान जारी, जयपुर में 11.10 फीसदी और ग्रामीण में 10.94 फीसदी मतदान हुआ
युवाओं में मतदान का रुझान बढ़ाने के लिए सेल्फी कॉन्टेस्ट