मदेरणा फिर मुखरः भारत जोड़ो यात्रा में जिम्मेदारी संभाल रहे नेताओं पर उठाए सवाल

विधायक दिव्या मदेरणा ने किया ट्वीट

मदेरणा फिर मुखरः भारत जोड़ो यात्रा में जिम्मेदारी संभाल रहे नेताओं पर उठाए सवाल

मदेरणा ने अंग्रेजी में लिखे ट्वीट में कहा है, कि खड़गे को अजय माकन का इस्तीफा स्वीकार नहीं करना चाहिए, क्योंकि बागी यही चाहते हैं।

जयपुर। ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा ने प्रदेश प्रभारी अजय माकन के इस्तीफा मुद्दे के बहाने 25 सितम्बर की घटना में नोटिस मिलने वाले नेताओं पर हमला बोला है। मदेरणा ने अंग्रेजी में लिखे ट्वीट में कहा है, कि खड़गे को अजय माकन का इस्तीफा स्वीकार नहीं करना चाहिए, क्योंकि बागी यही चाहते हैं। वो चाहते हैं कि जो लोग गांधी परिवार के प्रति निष्ठा करने वाले और पार्टी के प्रति वफादार हैं, उनकी ब्लैकमेलिंग के आगे झुक जाएं।

उन्होंने कहा कि माकन ने इस्तीफा दिया है, लेकिन होना इसका उल्टा चाहिए था। जिन बागियों को अनुशासनहीनता का नोटिस जारी किया गया, उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए थी। ऐसा नहीं हुआ तो स्वाभिमानी व्यक्ति के पास पद छोड़ने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा था। आलाकमान ने उन्हें एक लाइन का प्रस्ताव पारित करने के लिए विधायक दल बैठक लेने जयपुर भेजा था और उसके बाद जो कुछ हुआ, वह इतिहास है, लेकिन हम इस तरह के इतिहास के साथ जनता में सकारात्मक संदेश नहीं दे सकते। मदेरणा ने इस बात पर भी नाराजगी जताई है कि भारत जोड़ो यात्रा की जिम्मेदारी जिन लोगों को दी गई है, वो जांच के घेरे में हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News