पीआईएचएम में केक मिक्सिंग सेरेमनी आयोजित

प्री-इवेंट सेलिब्रेशन

पीआईएचएम में केक मिक्सिंग सेरेमनी आयोजित

फेस्टिवल फ्रूट केक की इस सामग्री को गोल्डन सिरप, मलैसज, हनी व वेनिला एसेंस में मिलाया गया। इसमें पिसी हुई इलायची, दालचीनी व लौंग की महक फेस्टिवल का खुशनुमा अहसास करा रही थी। इन फ्रूट्स व नट्स को कुछ सप्ताह तक एयर टाइट कंटेनर्स में रखा जाएगा।

जयपुर। आगामी क्रिसमस सेलिब्रेशन के प्री-इवेंट के तौर पर पूर्णिमा इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट (पीआईएचएम) में केक मिक्सिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया। इसके लिए यहां के रेस्टोरेंट को विशेष रूप से क्रिसमस थीम पर सजाया गया। केक मिक्सिंग के लिए किशमिश, रेड चेरी, ऑरेंज पील, खजूर, खुबानी, अंजीर व प्रून के साथ-साथ अखरोट, काजू, बादाम व पिस्ता जैसे नट्स की विशेष व्यवस्था की गई। फेस्टिवल फ्रूट केक की इस सामग्री को गोल्डन सिरप, मलैसज, हनी व वेनिला एसेंस में मिलाया गया। इसमें पिसी हुई इलायची, दालचीनी व लौंग की महक फेस्टिवल का खुशनुमा अहसास करा रही थी। इन फ्रूट्स व नट्स को कुछ सप्ताह तक एयर टाइट कंटेनर्स में रखा जाएगा।

केक मिक्सिंग की परंपरा के बारे में इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर सुनील भार्गव ने बताया कि यह खुशी बांटने की परंपरा है, जो अच्छे समाचारों व खुशियों के आगमन की प्रतीक है। इस आयोजन से रचनात्मकता, टीम बिल्डिंग व एकजुटता भी भावना को भी बढ़ावा मिलता है। इस अवसर पर पूर्णिमा यूनिवर्सिटी के को—फाउंडर राहुल सिंघी व निपुण सिंघी, प्रो प्रेसीडेंट डॉ. मनोज गुप्ता, रजिस्ट्रार डॉ. चांदनी कृपलानी, पीआईएचएम के प्रिंसिपल केके परिहार, फैकल्टी मेंबर व स्टूडेंट्स उपस्थिति रहे।

 

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News