पीआईएचएम में केक मिक्सिंग सेरेमनी आयोजित

प्री-इवेंट सेलिब्रेशन

पीआईएचएम में केक मिक्सिंग सेरेमनी आयोजित

फेस्टिवल फ्रूट केक की इस सामग्री को गोल्डन सिरप, मलैसज, हनी व वेनिला एसेंस में मिलाया गया। इसमें पिसी हुई इलायची, दालचीनी व लौंग की महक फेस्टिवल का खुशनुमा अहसास करा रही थी। इन फ्रूट्स व नट्स को कुछ सप्ताह तक एयर टाइट कंटेनर्स में रखा जाएगा।

जयपुर। आगामी क्रिसमस सेलिब्रेशन के प्री-इवेंट के तौर पर पूर्णिमा इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट (पीआईएचएम) में केक मिक्सिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया। इसके लिए यहां के रेस्टोरेंट को विशेष रूप से क्रिसमस थीम पर सजाया गया। केक मिक्सिंग के लिए किशमिश, रेड चेरी, ऑरेंज पील, खजूर, खुबानी, अंजीर व प्रून के साथ-साथ अखरोट, काजू, बादाम व पिस्ता जैसे नट्स की विशेष व्यवस्था की गई। फेस्टिवल फ्रूट केक की इस सामग्री को गोल्डन सिरप, मलैसज, हनी व वेनिला एसेंस में मिलाया गया। इसमें पिसी हुई इलायची, दालचीनी व लौंग की महक फेस्टिवल का खुशनुमा अहसास करा रही थी। इन फ्रूट्स व नट्स को कुछ सप्ताह तक एयर टाइट कंटेनर्स में रखा जाएगा।

केक मिक्सिंग की परंपरा के बारे में इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर सुनील भार्गव ने बताया कि यह खुशी बांटने की परंपरा है, जो अच्छे समाचारों व खुशियों के आगमन की प्रतीक है। इस आयोजन से रचनात्मकता, टीम बिल्डिंग व एकजुटता भी भावना को भी बढ़ावा मिलता है। इस अवसर पर पूर्णिमा यूनिवर्सिटी के को—फाउंडर राहुल सिंघी व निपुण सिंघी, प्रो प्रेसीडेंट डॉ. मनोज गुप्ता, रजिस्ट्रार डॉ. चांदनी कृपलानी, पीआईएचएम के प्रिंसिपल केके परिहार, फैकल्टी मेंबर व स्टूडेंट्स उपस्थिति रहे।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

भारत में लोकसभा चुनाव, कनाडा के नागरिक रहे अधिक सतर्क : ट्रूडो भारत में लोकसभा चुनाव, कनाडा के नागरिक रहे अधिक सतर्क : ट्रूडो
कनाडा के प्रधानमंत्री ने भारत पर उनके देश में चुनाव को प्रभावित करने का आरोप लगाया है।
युवा चेहरों ने बढ़ाई भाजपा-कांग्रेस की परेशनी, निर्दलीय प्रत्याशी भी दे रहे चुनौती
चुनाव का पहला चरण : 16.63 करोड़ मतदाता करेंगे 1605 प्रत्याशी के भविष्य का फैसला 
लोकसभा चुनाव : शहर में 49 लाख से अधिक मतदाता करेंगे मतदान
Loksabha Election 1st Phase Voting Live : 21 राज्यों-केन्द्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग जारी
हत्या के आरोपी ने हवालात में की आत्महत्या, चादर से लगाया फंदा
Loksabha Rajasthan 1st Phase Voting Live : राजस्थान की 12 लोकसभा सीटों के लिए मतदान जारी, जयपुर में 11.10 फीसदी और ग्रामीण में 10.94 फीसदी मतदान हुआ