ट्रंप का ट्विटर खाता हुआ बहाल

22 महीनों बाद फिर से वापसी

ट्रंप का ट्विटर खाता हुआ बहाल

मस्क ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर एक सर्वे के जरिए लोगों से पूछा था कि क्या डोनाल्ड ट्रंप का खाता सोशल मीडिया पर फिर से बहाल किया जा सकता है। सर्वे में अधिकतर लोगों का जवाब हां रहा।

वाशिंगटन। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर खाता 22 महीनों के बाद फिर से ब्लू टिक के साथ बहाल कर दिया गया है। ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने रविवार सुबह ट्वीट कर बताया कि पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की ट्विटर पर 22 महीनों बाद फिर से वापसी हो गई है। उनका ट्विटर अकाउंट ब्लू टिक के साथ फिर से बहाल कर दिया गया है। मस्क ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर एक सर्वे के जरिए लोगों से पूछा था कि क्या डोनाल्ड ट्रंप का खाता सोशल मीडिया पर फिर से बहाल किया जा सकता है। सर्वे में अधिकतर लोगों का जवाब हां रहा।

उन्होंने बताया कि इस सर्वे में 51.8 प्रतिशतत यूजर्स ने ट्रंप का खाता बहाल करने के पक्ष में मत दिया। जबकि 48.2 प्रतिशत यूजर्स उनका खाता बहाल करने के पक्ष में नहीं थे। इस सर्वे में कुल 1,50,85,458 लोगों ने हिस्सा लिया। पिछले वर्ष अमेरिकी संसद पर हमले के बाद, सोशल मीडिया ट्विटर के पुराने मालिकों ने भड़काऊ पोस्ट को लेकर श्री ट्रंप के ट्विटर को स्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया था।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News