ट्रंप का ट्विटर खाता हुआ बहाल

22 महीनों बाद फिर से वापसी

ट्रंप का ट्विटर खाता हुआ बहाल

मस्क ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर एक सर्वे के जरिए लोगों से पूछा था कि क्या डोनाल्ड ट्रंप का खाता सोशल मीडिया पर फिर से बहाल किया जा सकता है। सर्वे में अधिकतर लोगों का जवाब हां रहा।

वाशिंगटन। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर खाता 22 महीनों के बाद फिर से ब्लू टिक के साथ बहाल कर दिया गया है। ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने रविवार सुबह ट्वीट कर बताया कि पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की ट्विटर पर 22 महीनों बाद फिर से वापसी हो गई है। उनका ट्विटर अकाउंट ब्लू टिक के साथ फिर से बहाल कर दिया गया है। मस्क ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर एक सर्वे के जरिए लोगों से पूछा था कि क्या डोनाल्ड ट्रंप का खाता सोशल मीडिया पर फिर से बहाल किया जा सकता है। सर्वे में अधिकतर लोगों का जवाब हां रहा।

उन्होंने बताया कि इस सर्वे में 51.8 प्रतिशतत यूजर्स ने ट्रंप का खाता बहाल करने के पक्ष में मत दिया। जबकि 48.2 प्रतिशत यूजर्स उनका खाता बहाल करने के पक्ष में नहीं थे। इस सर्वे में कुल 1,50,85,458 लोगों ने हिस्सा लिया। पिछले वर्ष अमेरिकी संसद पर हमले के बाद, सोशल मीडिया ट्विटर के पुराने मालिकों ने भड़काऊ पोस्ट को लेकर श्री ट्रंप के ट्विटर को स्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया था।

Post Comment

Comment List

Latest News

मोदी सरकार में महिलाओं पर बढ़े अत्याचार, रोकने में विफल रही है भाजपा : कांग्रेस मोदी सरकार में महिलाओं पर बढ़े अत्याचार, रोकने में विफल रही है भाजपा : कांग्रेस
ये रवैया वैसा ही रहा, जैसा कोरोना के लॉकडाउन में दिखा था। क्योंकि जब देश में बच्चे, महिलाएं सड़कों पर...
सोनिया गांधी 6 अप्रैल को जयपुर में करेंगी जनसभा, घोषणा पत्र भी जारी होगा
घाना में कार हादसे में 3 पुलिसकर्मियों की मौत
कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी
लोकसभा चुनावों में पड़ोसी राज्यों से समन्वय कर बरतनी होगी सतर्कता : पंत
केजरीवाल को सीएम पद से हटाने की याचिका खारिज, कोर्ट ने कहा- हम न्यायिक समीक्षा नहीं कर सकते
एसबीआई ग्रीन मैराथन में दौड़े 3000 से अधिक प्रतिभागी