अमेरिका में 5 लोगों की हत्या करने वाला गिरफ्तार

साहसी लोगों ने हत्यारे पर किया काबू

अमेरिका में 5 लोगों की हत्या करने वाला गिरफ्तार

कोलोराडो स्प्रिंग्स के मेयर जॉन सुथर्स ने कहा कि क्लब क्यू में गोलीबारी के दौरान एक शख्स ने हिम्मत दिखाते हुए हमलावर की बंदूक पकड़ ली और उस पर हमला कर दिया।

कोलोराडो। अमेरिकी के कोलोराडो में एक समलैंगिक क्लब के लोगों को 5 लोगों की हत्या को अंजाम देने वाले एक हमलावर को नियंत्रण करने के लिए नायकों के रूप में सम्मानित किया गया। अगर इस हमलावर पर समय रहते काबू नहीं पाया जाता तो स्थिति और भी भयावह हो सकती थी। रिपोर्ट के अनुसार, कोलोराडो स्प्रिंग्स के मेयर जॉन सुथर्स ने कहा कि क्लब क्यू में गोलीबारी के दौरान एक शख्स ने हिम्मत दिखाते हुए हमलावर की बंदूक पकड़ ली और उस पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि जिसमें 5 लोगों की मौत हो गयी और 25 अन्य को घायल कर दिया। इस गोलीबारी में नामित संदिग्ध 22 वर्षीय एंडरसन ली एल्ड्रिच अब पुलिस हिरासत में है।

उन्होंने बताया कि क्लब में दुखद घटना घटी है। वहां पर मौजूद साहसी लोगों ने खुद व अन्य लोगों को मौत के मुंह से बचाया है। सुथर्स ने बताया कि इस घटना से संबंधि जांच जारी है, और साथ ही इसका भी पता लगाया जा रहा है कि किस कारण से हमलावर ने क्लब के अंदर गोलीबारी की और इस अपराध में कितने लोग शामिल थे। 

Post Comment

Comment List

Latest News