लखीमपुर खीरी में कार पुलिया से गिरी, 5 मरे

शाहजहांपुर से आ रही थी कार

लखीमपुर खीरी में कार पुलिया से गिरी, 5 मरे

जिलाधिकारी महेन्द्र बहादुर सिंह ने बताया कि शाहजहांपुर से सवारी लेकर आ रही जाइलो कार भीरा - पलिया मार्ग पर अटरिया रेलवे क्रासिंग के पहले एक पुलिया पर पलट कर नीचे गिर गयी।

लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले मे एक कार के पुलिया के नीचे गिरने से 3 शिक्षकों समेत 5 लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

जिलाधिकारी महेन्द्र बहादुर सिंह ने बताया कि शाहजहांपुर से सवारी लेकर आ रही जाइलो कार भीरा - पलिया मार्ग पर अटरिया रेलवे क्रासिंग के पहले एक पुलिया पर पलट कर नीचे गिर गयी। इस हादसे में राजकिशोर (54), विनय (40) ,उमेश गंगवार (36), हरनाम (31), यती उल्ला खां (64) की मृत्यु हो गयी जबकि प्रशान्त, अनुराग, अजय राठी व अन्य दो घायल हो गये।

मृतकों में 3 शिक्षक भी बताये जा रहे हैं, जबकि घायलो को पलिया स्वास्थ्य केन्द्र पर भर्ती कराया गया है। डीएम व एसपी ने स्वास्थय केन्द्र पलिया पहुंचकर घायलो का हाल लेते हुऐ घटना की जानकारी ली।

Post Comment

Comment List

Latest News

असर खबर का - डीसीएम ने कोटा-पटना एक्सप्रेस में खराब खाद्य सामग्री को कराया नष्ट असर खबर का - डीसीएम ने कोटा-पटना एक्सप्रेस में खराब खाद्य सामग्री को कराया नष्ट
नवज्योति में खबर प्रकाशित होने के बाद से ही रेलवे प्रशासन की ओर से लगातार चेकिंग और निगरानी रखी जा...
ईवीएम के वोट वीवीपैट की पर्चियों से मिलान, मतपत्रों से मतदान की याचिका खारिज
सेनेगल में बस का टायर फटा, 13 लोगों की मौत
पश्चिम एशिया में युद्ध के विस्तार का खतरा
पूर्णिमा यूनिवर्सिटी में इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस की शुरुआत
राहुल गांधी ने की मतदाताओं से बड़ी संख्या में वोट डालने की अपील 
दूसरे फेज में कांग्रेस आलाकमान के फैसलों की परीक्षा, दाव पर दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा