आज का 'राशिफल'

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का 'राशिफल'

धार्मिक कार्य करेंगे। मन में उत्साह रहेगा। गुरूजनों से मुलाकात होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। हर तरह से अनुकूल समय है। चिंताएं समाप्त होगी। धन की आवक बनेगी। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता के आसार। परिवार के साथ भ्रमण को लेकर योजना बन सकती है। 

मेष-दिन उत्तम है। मन प्रसन्न रहेगा। बिगडे काम बनेंगे। स्त्री विशेष से लाभ के योग। नए कार्य करने को मिलेंगे। व्यापार में लाभ होगा। आर्थिक स्थिति सुदृढ रहेगी। नई योजनाओं के क्रियान्वयन से गुप्त शत्रु विचलित रहेंगे। स्थाई संपत्ति में वृद्धि होगी। परदेसियों से लाभ होगा।  

मिथुन-संतान के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। त्वचा रोग की संभावना, धूप से बचें। खान पान में नियंत्रण रखें। बुजूर्गों की सलाह से कार्य करें, उनका आशीर्वाद प्राप्त करें। कारोबार में रूकावट आने से मन विचलित रहेगा। कार्य अधिक रहेगा, जिसमें सफलता भी प्राप्त होगी। 

सिंह-राजकीय पक्ष मजबूत होगा। राजनीतिज्ञों के लिए समय अनुकूल है।  विदेश योग की संभावना है। इलेक्ट्रिोनिक्स के काम में लाभ मिलेगा।  दाम्पत्य जीवन में परेशानी आ सकती है। वाणी में संयम रखें। आपकी दूरदर्शिता के कारण परिणाम सुखद मिलेंगे।

Read More आज का 'राशिफल'

तुला-तनाव का माहौल रहेगा। कार्यों में विलंब होने से मानसिक परेशानी होगी। आय व्यय का संतुलन नहीं होगा, आर्थिक रूप से परेशानी रहेगी। प्रेम में धोखे की संभावना। परिवार पर ध्यान दें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। मुकदमेबाजी से निजात मिलेगा।तनाव से बचें। 

धनु-धार्मिक कार्यों से ध्यान हटेगा, मन खिन्न रहेगा। अकेलापन हावी रहेगा। अपने लिए कुछ आध्यात्मिक करने का प्रयास करें। आत्मीक बल प्राप्त करने का प्रयास करें, सफलता प्राप्त होगी।  मित्रों व संबंधियों के साथ समय व्यतीत करें। बुजूर्गों का सम्मान व आशीर्वाद प्राप्त करें। 

कुंभ-मानसिक अशांति रहेगी।आय कम व्यय अधिक होगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। वाणी पर नियंत्रण रखें, अन्यथा मुकदमेबाजी में फंस सकते हैं।  परेशानी का सामना करना पड सकता है। संबंधियों से दूरी बनेगी। आर्थिक रूप से हानि की संभावना। परिवार का सहयोग रहेगा। 

Read More आज का 'राशिफल'

वृष-आय के साधन बढेंगे। वाणी में संयम रखें। बुजूर्गोंं से लाभ के आसार, उनका आशीर्वाद लेकर कार्य प्रारंभ करें। मित्रों से सावधान रहें। साझेदारी से बचें। यात्राओं का योग है, स्वास्थ्य का ध्यान रखें। फिजूल खर्च से बचें। घर में कोई मांगलिक कार्य होने की संभावना।  

कर्क-माता से वैचारिक मतभेद होने से परेशान रहेंगे। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।वाहन सावधानी से चलाएं,दुर्घटना की संभावना है। वाणी में संयम रखें। समस्याओं का सामना करें, विवेकी बने रहें सफलता प्राप्त होगी। आर्थिक रूप से परेशानी का सामना करना पडेगा। 

कन्या-आय कम खर्च अधिक होने से मानसिक रूप से परेशान रहेंगे। उधार लेने से बचें। साझेदारी में हानि की संभावना। वाहन चलाते समय सावधानी रखें। दुर्घटना का योग है।  विरोधी परास्त होंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। अधीनस्थों से लाभ के अवसर मिलेंगे। 

Read More आज का 'राशिफल'

वृश्चिक-रक्त संबंधी रोग की संभावना, खान पान पर नियंत्रण रखें। व्यर्थ की बातों पर ध्यान ना दें, अन्यथा स्वयं को ही हानि होगी। राजनीतिज्ञों के लिए दिन उत्तम। अपने बुद्धिबल का उपयोग आपको आपकी पहचान दिलाएगा। कार्य की अधिकता रहेगी। भाग्य का सहयोग मिलेगा।  

मकर-धार्मिक कार्य करेंगे। मन में उत्साह रहेगा। गुरूजनों से मुलाकात होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। हर तरह से अनुकूल समय है। चिंताएं समाप्त होगी। धन की आवक बनेगी। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता के आसार। परिवार के साथ भ्रमण को लेकर योजना बन सकती है। 

मीन-पिता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। पिता व गुरूजनों के साथ धार्मिक यात्रा के योग है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आय अच्छी बनी रहेगी, मन प्रसन्न रहेगा। समस्याएं समाप्त होगी। कार्य में आ रही बाधाएं दूर होंगी। वात रोग से परेशानी का सामना करना पड सकता है।  

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

भारत जोड़ो यात्रा का बून्दी जिले में हुआ प्रवेश, राहुल सवाईमोधापुर रवाना भारत जोड़ो यात्रा का बून्दी जिले में हुआ प्रवेश, राहुल सवाईमोधापुर रवाना
सवाई माधोपुर रवाना होने से पहले राहुल गांधी ने हेलीकॉप्टर में विमंदित बच्चों को हेलीकॉप्टर में बैठाकर घुमाया। हेलीकॉप्टर की...
बांग्लादेश ने पहले टेस्ट के लिए ज़ाकिर को तलब किया
जयराम ठाकुर ने मानी हार, राज्यपाल को देंगे इस्तीफा
बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 9 फरवरी से
आगे चल रहे ट्रक में घुसी कार, 3 लोगों की मौत
एक महीने की तैयारी 6 घंटे में पूरी की, भारत जोड़ो यात्रा कोटा से निकली बूंदी जिले में पहुंची
भारत जोड़ो यात्रा : राहुल की एक झलक पाने को कोटा में उमड़ा जन सैलाब