अरविन्द केजरीवाल की हत्या की योजना बना रही है भाजपा : सिसोदिया

मनोज हत्या की धमकी दे रहे है

अरविन्द केजरीवाल की हत्या की योजना बना रही है भाजपा : सिसोदिया

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता सिसोदिया ने कहा कि गुजरात और निगम हारने के भय से बौखलाई भाजपा अब पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल की हत्या की योजना बना रही है।

नई दिल्ली। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गुजरात और दिल्ली निगम चुनावों में अपनी हार के भय से इतना बौखला गई है कि अब वह मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की हत्या की योजना बना रही है। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता सिसोदिया ने कहा कि गुजरात और निगम हारने के भय से बौखलाई भाजपा अब पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल की हत्या की योजना बना रही है। उन्होंने कहा कि अरविन्द केजरीवाल को भाजपा के सांसद मनोज तिवारी हत्या की धमकी दे रहे है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को खुलेआम हत्या की धमकी देने वाले भाजपा सांसद मनोज तिवारी को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कारवाई की जाए और पूछताछ की जाये कि उन्हें इस षड्यंत्र के बारे में क्या पता है।

नगर निगम और गुजरात विधानसभा के चुनावों में आप को समर्थन मिल रहा है। इससे भाजपा की हार निश्चित है। ऐसे में भाजपा पर हार का भय इस तरह हावी हो चुका है कि वह बौखला गई है। केजरीवाल पर हमला हो सकता है। यह बड़ा सवाल है कि तिवारी को कैसे पता है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल पर हमला हो सकता है। इसकी पूरी जांच होनी चाहिए। उनके खिलाफ एफआईआर कराएंगे और मांग करते हैं कि केजरीवाल को हत्या की धमकी देने वाले भाजपा सांसद तिवारी को गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

Tags: manish

Post Comment

Comment List

Latest News

सुरक्षा व्यवस्था : 5 राज्यों की सीमाओं पर बनाई 225 चैक पोस्ट सुरक्षा व्यवस्था : 5 राज्यों की सीमाओं पर बनाई 225 चैक पोस्ट
निर्वाचन क्षेत्रों में बेहतर मतदान करने के लिए क्षेत्र के मतदाताओं के अतिरिक्त बाहरी व्यक्ति का प्रवेश निषेध रहेगा। यदि...
भाजपा के बूथ पर प्रत्याशी के बैनर तक नहीं, मोदी के नाम पर मांग रहे वोट 
ऑस्ट्रेलिया में अपराधियों के खिलाफ अभियान में 20 से अधिक किशोर गिरफ्तार 
वोटिंग पर दिखा गर्मी का असर, कम संख्या में पहुंच रहे है मतदाता
मई में सिकंदर की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान!
लोकसभा चुनाव में इंडिया समूह की होगी जीत : स्टालिन
घूंघट ओढ़कर गीत गाते हुए मतदान करने पहुंची महिलाएं