बलिया में एंबुलेंस ड्राइवर ने लगाया मरीज को इंजेक्शन, वीडियो वायरल

चिकित्सा कर्मियों को कारण बताओ नोटिस जारी

बलिया में एंबुलेंस ड्राइवर ने लगाया मरीज को इंजेक्शन, वीडियो वायरल

जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ दिवाकर सिंह ने बताया कि जिला अस्पताल के आपातकालीन चिकित्सा कक्ष में एंबुलेंस ड्राइवर ने एक रोगी को इंजेक्शन लगाया जिसका वीडियो सार्वजनिक होने के बाद उन्होंने इस मामले का संज्ञान लिया है।

बलिया। उत्तर प्रदेश में बलिया जिला अस्पताल के आपातकालीन चिकित्सा कक्ष में एंबुलेंस ड्राइवर ने मरीज को इंजेक्शन लगा दिया। इस घटना का वीडियो सार्वजनिक होने पर स्वास्थ्य विभाग ने दोषी चिकित्सा कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी है।

जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ दिवाकर सिंह ने बताया कि जिला अस्पताल के आपातकालीन चिकित्सा कक्ष में एंबुलेंस ड्राइवर ने एक रोगी को इंजेक्शन लगाया जिसका वीडियो सार्वजनिक होने के बाद उन्होंने इस मामले का संज्ञान लिया है। उन्होंने बताया कि घटना गत 23 नवम्बर की रात की है। उन्होंने आपातकालीन चिकित्सा कक्ष के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी से लेकर कक्ष में कार्यरत चिकित्सक व अन्य चिकित्सा कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई शुरू दी है। इसको लेकर सभी चिकित्सा कर्मियों को कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब तलब किया गया है। उन्होंने कहा कि दोषी चिकित्सा कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी।

Tags: Hospital up

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा प्रत्याशी चयनः प्रदेश कोर ग्रुप की आज दिल्ली में फिर बैठक, शाह, नड्डा, संतोष भी रहेंगे लोकसभा प्रत्याशी चयनः प्रदेश कोर ग्रुप की आज दिल्ली में फिर बैठक, शाह, नड्डा, संतोष भी रहेंगे
भाजपा केन्द्रीय नेतृत्व की ओर से प्रदेश में सभी सीटों पर संभावित उम्मीदवारों का पैनल भी तैयार किया जा रहा...
नाइजीरिया में पलटी नाव, 4 लोगों की मौत
विक्रमादित्य सिंह ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा
फिल्म 'तेरा क्या होगा लवली' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी
Himachal Pradesh Politcal Crisis: प्रियंका गांधी बोली- 25 विधायकों वाली पार्टी 43 विधायकों के बहुमत को चुनौती दे रही
भारत ने 200 ब्रह्मोस मिसाइलों का दिया ऑर्डर 
भारत में पहली बार अंतर्राष्ट्रीय न्यूरोट्रॉमा सम्मेलन जयपुर में होगा आयोजित