बलिया में एंबुलेंस ड्राइवर ने लगाया मरीज को इंजेक्शन, वीडियो वायरल

चिकित्सा कर्मियों को कारण बताओ नोटिस जारी

बलिया में एंबुलेंस ड्राइवर ने लगाया मरीज को इंजेक्शन, वीडियो वायरल

जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ दिवाकर सिंह ने बताया कि जिला अस्पताल के आपातकालीन चिकित्सा कक्ष में एंबुलेंस ड्राइवर ने एक रोगी को इंजेक्शन लगाया जिसका वीडियो सार्वजनिक होने के बाद उन्होंने इस मामले का संज्ञान लिया है।

बलिया। उत्तर प्रदेश में बलिया जिला अस्पताल के आपातकालीन चिकित्सा कक्ष में एंबुलेंस ड्राइवर ने मरीज को इंजेक्शन लगा दिया। इस घटना का वीडियो सार्वजनिक होने पर स्वास्थ्य विभाग ने दोषी चिकित्सा कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी है।

जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ दिवाकर सिंह ने बताया कि जिला अस्पताल के आपातकालीन चिकित्सा कक्ष में एंबुलेंस ड्राइवर ने एक रोगी को इंजेक्शन लगाया जिसका वीडियो सार्वजनिक होने के बाद उन्होंने इस मामले का संज्ञान लिया है। उन्होंने बताया कि घटना गत 23 नवम्बर की रात की है। उन्होंने आपातकालीन चिकित्सा कक्ष के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी से लेकर कक्ष में कार्यरत चिकित्सक व अन्य चिकित्सा कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई शुरू दी है। इसको लेकर सभी चिकित्सा कर्मियों को कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब तलब किया गया है। उन्होंने कहा कि दोषी चिकित्सा कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी।

Tags: Hospital up

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित