बलिया में एंबुलेंस ड्राइवर ने लगाया मरीज को इंजेक्शन, वीडियो वायरल

चिकित्सा कर्मियों को कारण बताओ नोटिस जारी

बलिया में एंबुलेंस ड्राइवर ने लगाया मरीज को इंजेक्शन, वीडियो वायरल

जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ दिवाकर सिंह ने बताया कि जिला अस्पताल के आपातकालीन चिकित्सा कक्ष में एंबुलेंस ड्राइवर ने एक रोगी को इंजेक्शन लगाया जिसका वीडियो सार्वजनिक होने के बाद उन्होंने इस मामले का संज्ञान लिया है।

बलिया। उत्तर प्रदेश में बलिया जिला अस्पताल के आपातकालीन चिकित्सा कक्ष में एंबुलेंस ड्राइवर ने मरीज को इंजेक्शन लगा दिया। इस घटना का वीडियो सार्वजनिक होने पर स्वास्थ्य विभाग ने दोषी चिकित्सा कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी है।

जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ दिवाकर सिंह ने बताया कि जिला अस्पताल के आपातकालीन चिकित्सा कक्ष में एंबुलेंस ड्राइवर ने एक रोगी को इंजेक्शन लगाया जिसका वीडियो सार्वजनिक होने के बाद उन्होंने इस मामले का संज्ञान लिया है। उन्होंने बताया कि घटना गत 23 नवम्बर की रात की है। उन्होंने आपातकालीन चिकित्सा कक्ष के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी से लेकर कक्ष में कार्यरत चिकित्सक व अन्य चिकित्सा कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई शुरू दी है। इसको लेकर सभी चिकित्सा कर्मियों को कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब तलब किया गया है। उन्होंने कहा कि दोषी चिकित्सा कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी।

Tags: Hospital up

Post Comment

Comment List

Latest News

महाराष्ट्र के मंत्रियों ने कर्नाटक में प्रवेश की कोशिश की, तो होगी कार्रवाई : सीएम बोम्मई महाराष्ट्र के मंत्रियों ने कर्नाटक में प्रवेश की कोशिश की, तो होगी कार्रवाई : सीएम बोम्मई
बोम्मई ने कहा कि अगर महाराष्ट्र के मंत्री राज्य में प्रवेश करने का प्रयास करते हैं, तो संबंधित अधिकारियों को...
रूस में ईंधन टैंकर में आग लगने से 3 लोगों की मौत
बर्ड फ्लू का प्रकोपः 3 लाख से ज्यादा मुर्गियां मारेगा जापान
अंडर-19 महिला विश्व कप में शेफाली करेंगी भारत की कप्तानी
राहुल की केन्द्र सरकार को समय रहते संभल जाने की हुंकारः गहलोत
कृषि पर्यवेक्षक, ग्राम विकास अधिकारी और पटवारी के पद खाली पड़े, जनता भटक रही
ओवरलोड वाहनों के कारण जर्जर हुईं संपर्क सड़कें