भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों का मंत्रियों ने लिया जायजा

अलनिया के पास सभा स्थल व ठहराव स्थल पर देखी व्यवस्थाएं

भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों का मंत्रियों ने लिया जायजा

झालावाड़ रोड पर अलनिया के पास केबल नगर में उनके सभा करने और रात्रि विश्राम के लिए ठहराव स्थल बनाया जा रहा है जिसका कांग्रेस के प्रदेश नेताओं और मंत्रियों ने जायजा लिया।

कोटा। कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के हाड़ौती संभाग में दौरे को देखते हुए शनिवार को कांग्रेस नेताओं व मंत्रियों ने यात्रा के ठहराव स्थल व सभा स्थल का जायजा लिया। स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ,गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया,कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा व अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष रफीक खान समेत कई बड़े नेता और मंत्री झालावाड़ रोड स्थित अलनिया के पास केबल नगर पहुंचे । जहां उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों को देखा।  भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दिसंबर के पहले सप्ताह में राहुल गांधी का हाडौती दौरा प्रस्तावित है जिसमें वे झालावाड़ से प्रवेश करेंगे और कोटा शहर होते हुए बूंदी के लिए रवाना होंगे। 

कोटा में ग्रामीण क्षेत्र झालावाड़ रोड पर अलनिया के पास केबल नगर में उनके सभा करने और रात्रि विश्राम के लिए ठहराव स्थल बनाया जा रहा है जिसका कांग्रेस के प्रदेश नेताओं और मंत्रियों ने जायजा लिया।  वहां राहुल गांधी के आने से लेकर उनके रूट चार्ट और सभा करने, बैठने की जगह के निरीक्षण  के दौरान कांग्रेस नेता अमित धारीवाल ,शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रविंद्र त्यागी, खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मेहता ,कोटा उत्तर की महापौर मंजू मेहरा ,पीसीसी सदस्य शिवकांत नंदवाना समेत कई अन्य नेता व जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे । गौरतलब है कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा एक दिन पहले झालावाड़ गए थे । वहां भी उन्होंने राहुल गांधी की सभा और ठहराव स्थल का जायजा लिया था । राहुल गांधी की यात्रा में शामिल होने वालों के लिए कांग्रेस द्वारा पास की व्यवस्था की गई है जिसकी तैयारियां की जा रही है।वहीं कांग्रेस नेताओं द्वारा अपने स्तर पर बैठकें आयोजित कर अधिक से अधिक लोगों को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए न्यौता दिया जा रहा है।

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मी में बच्चों को नहीं होने देंगे परेशानी, बदलेगा समय : दिलावर गर्मी में बच्चों को नहीं होने देंगे परेशानी, बदलेगा समय : दिलावर
भीषण गर्मी में स्कूली बच्चों की परेशानी को देखते हुए शिक्षा विभाग ने समय बदलाव या छुट्टी के लिए कलक्टरों...
पक्षी मित्र योजना में बांधे परिंडे, छात्रों को दी पानी भरने की जिम्मेदारी
ऑस्ट्रेलिया में जिम में एक व्यक्ति ने महिला पर किया चाकू से हमला
सैम पित्रोदा के बयान से कांग्रेस ने किया किनारा, सांस्कृतिक विवधता को लेकर दिया था बयान 
बाजार में हो रहा घरेलू गैस सिलेंडर का इस्तेमाल
Fedration Cup 2024 : नीरज चोपड़ा एथलेटिक्स मीट में लेंगे हिस्सा, ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद होगी पहली घरेलू प्रतियोगिता 
ऑर्गन ट्रांसप्लांट मामले में हनुमान बेनीवाल ने उठाई सीबीआई जांच की मांग