भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों का मंत्रियों ने लिया जायजा

अलनिया के पास सभा स्थल व ठहराव स्थल पर देखी व्यवस्थाएं

भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों का मंत्रियों ने लिया जायजा

झालावाड़ रोड पर अलनिया के पास केबल नगर में उनके सभा करने और रात्रि विश्राम के लिए ठहराव स्थल बनाया जा रहा है जिसका कांग्रेस के प्रदेश नेताओं और मंत्रियों ने जायजा लिया।

कोटा। कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के हाड़ौती संभाग में दौरे को देखते हुए शनिवार को कांग्रेस नेताओं व मंत्रियों ने यात्रा के ठहराव स्थल व सभा स्थल का जायजा लिया। स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ,गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया,कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा व अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष रफीक खान समेत कई बड़े नेता और मंत्री झालावाड़ रोड स्थित अलनिया के पास केबल नगर पहुंचे । जहां उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों को देखा।  भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दिसंबर के पहले सप्ताह में राहुल गांधी का हाडौती दौरा प्रस्तावित है जिसमें वे झालावाड़ से प्रवेश करेंगे और कोटा शहर होते हुए बूंदी के लिए रवाना होंगे। 

कोटा में ग्रामीण क्षेत्र झालावाड़ रोड पर अलनिया के पास केबल नगर में उनके सभा करने और रात्रि विश्राम के लिए ठहराव स्थल बनाया जा रहा है जिसका कांग्रेस के प्रदेश नेताओं और मंत्रियों ने जायजा लिया।  वहां राहुल गांधी के आने से लेकर उनके रूट चार्ट और सभा करने, बैठने की जगह के निरीक्षण  के दौरान कांग्रेस नेता अमित धारीवाल ,शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रविंद्र त्यागी, खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मेहता ,कोटा उत्तर की महापौर मंजू मेहरा ,पीसीसी सदस्य शिवकांत नंदवाना समेत कई अन्य नेता व जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे । गौरतलब है कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा एक दिन पहले झालावाड़ गए थे । वहां भी उन्होंने राहुल गांधी की सभा और ठहराव स्थल का जायजा लिया था । राहुल गांधी की यात्रा में शामिल होने वालों के लिए कांग्रेस द्वारा पास की व्यवस्था की गई है जिसकी तैयारियां की जा रही है।वहीं कांग्रेस नेताओं द्वारा अपने स्तर पर बैठकें आयोजित कर अधिक से अधिक लोगों को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए न्यौता दिया जा रहा है।

Post Comment

Comment List

Latest News

ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार  ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार 
नकली जब्त किए गए नोटों को भारतीय रिजर्व बैंक नोट मुद्रण प्राइवेट लिमिटेड, मुद्रा नगर, सालाबोनी, पचिमा मिदनापुर, पश्चिम बंगाल...
फ्रांस के हेलीकाप्टर जापान, भारत और अमेरिका के साथ सैन्य अभ्यास में शामिल होंगे
झारखंड की दो 'केराकत' ने यूथ गेम्स में जमाया रंग
अलग-अलग किरदार निभाना चाहती है कृति सैनन
कैंसर जॉच आपके द्वार अभियान का हुआ आगाज
जोधपुर में 20 से 22 मार्च को आयोजित होगा राजस्थान इंटरनेशनल एक्सपो
ओवरलोड वाहनों के चलते संपर्क सड़कें हुई जर्जर