भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों का मंत्रियों ने लिया जायजा

अलनिया के पास सभा स्थल व ठहराव स्थल पर देखी व्यवस्थाएं

भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों का मंत्रियों ने लिया जायजा

झालावाड़ रोड पर अलनिया के पास केबल नगर में उनके सभा करने और रात्रि विश्राम के लिए ठहराव स्थल बनाया जा रहा है जिसका कांग्रेस के प्रदेश नेताओं और मंत्रियों ने जायजा लिया।

कोटा। कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के हाड़ौती संभाग में दौरे को देखते हुए शनिवार को कांग्रेस नेताओं व मंत्रियों ने यात्रा के ठहराव स्थल व सभा स्थल का जायजा लिया। स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ,गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया,कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा व अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष रफीक खान समेत कई बड़े नेता और मंत्री झालावाड़ रोड स्थित अलनिया के पास केबल नगर पहुंचे । जहां उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों को देखा।  भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दिसंबर के पहले सप्ताह में राहुल गांधी का हाडौती दौरा प्रस्तावित है जिसमें वे झालावाड़ से प्रवेश करेंगे और कोटा शहर होते हुए बूंदी के लिए रवाना होंगे। 

कोटा में ग्रामीण क्षेत्र झालावाड़ रोड पर अलनिया के पास केबल नगर में उनके सभा करने और रात्रि विश्राम के लिए ठहराव स्थल बनाया जा रहा है जिसका कांग्रेस के प्रदेश नेताओं और मंत्रियों ने जायजा लिया।  वहां राहुल गांधी के आने से लेकर उनके रूट चार्ट और सभा करने, बैठने की जगह के निरीक्षण  के दौरान कांग्रेस नेता अमित धारीवाल ,शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रविंद्र त्यागी, खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मेहता ,कोटा उत्तर की महापौर मंजू मेहरा ,पीसीसी सदस्य शिवकांत नंदवाना समेत कई अन्य नेता व जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे । गौरतलब है कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा एक दिन पहले झालावाड़ गए थे । वहां भी उन्होंने राहुल गांधी की सभा और ठहराव स्थल का जायजा लिया था । राहुल गांधी की यात्रा में शामिल होने वालों के लिए कांग्रेस द्वारा पास की व्यवस्था की गई है जिसकी तैयारियां की जा रही है।वहीं कांग्रेस नेताओं द्वारा अपने स्तर पर बैठकें आयोजित कर अधिक से अधिक लोगों को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए न्यौता दिया जा रहा है।

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदेशभर में मनाया लैब टेक्नीशियन दिवस प्रदेशभर में मनाया लैब टेक्नीशियन दिवस
प्रदेश भर के सभी चिकित्सा संस्थानों में 15 अप्रैल को लैब टेक्नीशियन दिवस बड़े जोश उल्लास के साथ मनाया गया।...
5.25 लाख की आबादी भुगत रही जेडीए की हठधर्मिता का खामियाजा
भाजपा के संकल्प पत्र पर गहलोत का निशाना- मंहगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर बात नहीं करती भाजपा
आरपीआई पार्टी के अध्यक्ष और केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले बोले- पार्टी भाजपा के साथ
निर्वाचन आयोग ने की रिकार्ड 4650 करोड़ की जब्ती, 75 साल के इतिहास की सबसे बड़ी जब्ती
ट्यूबवेल सात माह से खराब, पेयजल का संकट
टोल बचाने की जुगत: सुकेत में भारी वाहनों का दबाव बढ़ा