ड्यूक के गोल ने ऑस्ट्रेलिया को दिलाई महत्वपूर्ण जीत

ट्यूनिशिया को 1-0 से दी मात

ड्यूक के गोल ने ऑस्ट्रेलिया को दिलाई महत्वपूर्ण जीत

इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया ग्रुप-डी में दूसरे स्थान पर आ गयी है, जबकि फ्रांस और डेनमार्क को आज एक-दूसरे से मुकाबला करना है।

अल वाकराह। ऑस्ट्रेलिया ने माइकल ड्यूक के हेडर की बदौलत फीफा विश्व कप 2022 के ग्रुप-डी मुकाबले में ट्यूनिशिया को 1-0 से मात दी। ट्यूनिशिया ने विश्व कप में एशियाई और अफ्रीकी देशों के शानदार प्रदर्शन के चलन को जारी रखते हुए अल जनूब स्टेडियम पर ऑस्ट्रेलिया को कड़ी टक्कर दी, लेकिन ड्यूक का गोल मैच में निर्णायक साबित हुआ।

ड्यूक ने 24वें मिनट में क्रेग गुडविन के क्रॉस का भरपूर फायदा उठाते हुए बॉल को हेडर से नेट में पहुंचाया। यह एकमात्र अवसर था जब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ट्यूनिशिया के शानदार डिफेंस को भेद सके। ट्यूनिशिया ने दूसरे हाफ में आक्रामक रुख अपनाकर कई मौके बनाये लेकिन वह एक बार भी ऑस्ट्रेलियाई नेट तक नहीं पहुंच सके। इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया ग्रुप-डी में दूसरे स्थान पर आ गयी है, जबकि फ्रांस और डेनमार्क को आज एक-दूसरे से मुकाबला करना है।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार  ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार 
नकली जब्त किए गए नोटों को भारतीय रिजर्व बैंक नोट मुद्रण प्राइवेट लिमिटेड, मुद्रा नगर, सालाबोनी, पचिमा मिदनापुर, पश्चिम बंगाल...
फ्रांस के हेलीकाप्टर जापान, भारत और अमेरिका के साथ सैन्य अभ्यास में शामिल होंगे
झारखंड की दो 'केराकत' ने यूथ गेम्स में जमाया रंग
अलग-अलग किरदार निभाना चाहती है कृति सैनन
कैंसर जॉच आपके द्वार अभियान का हुआ आगाज
जोधपुर में 20 से 22 मार्च को आयोजित होगा राजस्थान इंटरनेशनल एक्सपो
ओवरलोड वाहनों के चलते संपर्क सड़कें हुई जर्जर