दस साल की बच्ची के साथ जीजा सहित तीन ने किया दुष्कर्म

बच्ची ने रिपोर्ट दी कि लखन और उसके 2 भाइयों ने उसके साथ गलत किया है

दस साल की बच्ची के साथ जीजा सहित तीन ने किया दुष्कर्म

पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है और 161 के बयान की कार्रवाई भी कर ली गई है। बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष जितेन्द्र गोयल ने बताया कि करीब 5 साल पहले बच्ची के माता-पिता की मौत हो चुकी है और वह अपने जीजा और बहन के पास रहती थी। 

हनुमानगढ़। दस साल की बच्ची के साथ उसके जीजा समेत तीन लोगों ने गैंगरेप किया। तीनों आरोपी बच्ची को बहला-फुसलाकर साथ ले गए और फिर उसके साथ रेप किया। घटना करीब एक महीने पहले की बताई जा रही है। 

अब बाल कल्याण समिति के संज्ञान में यह मामला आया तो महिला पुलिस थाना में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। पुलिस ने गैंगरेप के अलावा पोक्सो और जेजे एक्ट के तहत तीनों आरोपियों बच्ची के जीजा लखन और उसके भाइयों सूरज और बातू के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच एससी-एसटी सेल के सीओ अरुण कुमार कर रहे हैं। थाना प्रभारी मोनिका बिश्नोई ने बताया कि बाल कल्याण समिति ने पुलिस को एक लेटर भेजा है, जिसमें बताया कि करीब 10 साल की बच्ची सीडब्ल्यूसी को मिली है। पूछताछ में उस बच्ची ने बताया कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है। सीडब्ल्यूसी ने उस बच्ची को सखी सेंटर में दाखिल करवा दिया। इस पर पुलिस की ओर से सपोर्ट पर्सन की नियुक्ति करवाई गई, जिसने बच्ची को अपने संरक्षण में लिया। 

बच्ची ने रिपोर्ट दी कि लखन और उसके 2 भाइयों ने उसके साथ गलत किया है। पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है और 161 के बयान की कार्रवाई भी कर ली गई है। बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष जितेन्द्र गोयल ने बताया कि करीब 5 साल पहले बच्ची के माता-पिता की मौत हो चुकी है और वह अपने जीजा और बहन के पास रहती थी। 

Tags: rape

Post Comment

Comment List

Latest News